script

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में किया डांस लोग बोले- ‘बेहूदा’, देखिए वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2019 11:28:04 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

बॉलीवुड पर आरोप लगा चुकी हैं महविश

pakistan

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन लोग किसी न किसी को ट्रोल करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों मुसलमानों और इस्लाम से जुड़े मामलो के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात के साथ हो रहा है। वो अपने डांस और अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई है।

महविश को उनके डांस और उनकी ड्रेस के कारण लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, अमेरिका के ह्यूस्टन में पाकिस्तानी कला जगत के एक अवॉर्ड फंक्शन में महविश हयात को साथ कलाकार अहसन खान के साथ डांस पेश करना था। इसी के रिहर्सल की वीडियो महविश ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गुलाबी रंग की एक अत्याधुनिक ड्रेस में डांस करती हुई नजर आ रही है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘क्या ये आपको हॉट लगा।’

pakistan1.png

बस फिर क्या था, इसके बाद तो लोगों ने अपने निशाने पर महविश को ले लिया। एक यूजर ने लिखा क्या इससे अधिक बेहूदा कुछ और हो सकात है? इस तरह से आप पाकिस्तान की संस्कृति को फैलाएंगी? वहीं एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा ये देखो तमगए-इम्तियाज कैसे घूम रहा है। यही नहीं एक अन्य यूजर ने तो धर्म को लेकर कहा कि शर्म आनी चाहिए आपको आप मुसलमान हैं। भारतीयों की नकल करना बंद करें। गौरतलब, है कि महविश बॉलीवुड पर ये आरोप लगाने से भी पीछे नहीं रहतीं कि इसकी फिल्मों में मुसलमानों और पाकिस्तान की बेहद नकारात्मक छवि पेश की जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो