कोरोना के डर से परिवार ने छोड़ा साथ, मरीज को डॉक्टर ने अपने हाथ से खिलाया खाना!

देश में कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Patient) मामलों की कुल संख्या बढ़कर 3374 हो गई है। वहीं अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus ) से 79 लोगों की मौत हो चुकी है।

By: Vivhav Shukla

Published: 05 Apr 2020, 07:11 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) डर का दूसरा नाम बन चुका है। लोग इस वायरस (Coronavirus) से इतने डरे हुए हैं कि वे अपने परिवार और रिश्तेदारों से भी दूरी बना रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक कोरोना पीड़ित (Coronavirus Patient) से मिलने के लिए उसके परिवार के लोग नहीं आए। जिसके बाद एक डॉक्टर (Doctor) ने उसे अपने हाथों से खाना खिलाया। इस दिल छू लेने पल की एक तस्वीर भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

कोरोना: पुलिस की ड्यूटी के बाद लोगों के लिए मास्क बनाती हैं सृष्टि, लोगों ने किया सलाम

इस वायरल तस्वीर को Arun Janardhanan नाम के यूजर ने ट्वीटर पर साझा किया है। उन्होंने तस्वीर के बार में जानकारी देते हुए कहा कि मरीज के रिश्तेदार अस्पताल में नहीं आ सकते थे। ऐसे में डॉक्टर जॉर्जी अब्राहम, जो मद्रास मेडिकल मिशन में सीनियर नेफ्रोलॉजिस्ट हैं उन्होंने अपने हाथ से पेशेंट को खाना खिलाया।’

दुनिया की सबसे खतरनाक जगह, जहां जमीन और आसमान से बरसती है 'आग'

बता दें देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 3374 हो गई है। वहीं अब तक कोरोना वायरस से 79 लोगों की मौत हो चुकी है। सबसे खतरनाक बात ये आकंडे रोजाना बढ़ते जा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 472 नए मामले सामने आए हैं।

 
coronavirus What is Coronavirus?
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned