एयरपोर्ट पर खड़े प्लेन को देखकर पायलट करने लगा ऐसी हरकत, जानकार उड़ जाएंगे होश

दरअसल यह वीडियो एक पायलेट का है जिसने एयरपोर्ट पर खड़े हुए प्लेन के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

By: Vineet Singh

Published: 19 Jan 2019, 09:45 AM IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो और स्टोरी पोस्ट होते रहते हैं जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाते हैं। ऐसे ही एक वीडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो आजकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, दरअसल यह वीडियो एक पायलेट का है जिसने एयरपोर्ट पर खड़े हुए प्लेन के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

दरअसल इस वीडियो में कुछ ऐसा दिखाई पड़ रहा है कि जिस किसी ने भी इसे देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गयीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो मैसेज में साफ़ तौर पर एक पायलट को देखा जा सकता है जिसने एक गलती की वजह से ऐसा कदम उठा लिया जो दुनियाभर के लिए हैरत का विषय बन गया। दरअसल यह शख्स जिस फ्लाइट का पायलट है यह उसकी चाभी अपने घर पर भूल आया था जिसके बाद उसने अपनी गलती को सुधारने का फैसला लिया जो शायद ही कोई पायलट ले सकता था।

दरअसल इस पायलट ने कॉकपिट की खिड़की की मदद से विमान के अंदर घुसने की कोशिश करने लगा और उसकी हरकत कैमरे पर कैद हो गयी और इस पायलट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह मामला लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट का है जहां पर इस पायलट को खिड़की के जरिए विमान में चढ़ने की कोशिश करते हुए देखा गया है। पायलट की ये हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी है। यह मामला इस हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 का बताया जा रहा है। इस तस्वीर में पायलट खतरनाक ढंग से अपने शरीर को छोटी खिड़की में घुसाने की कोशिश करता दिख रहा है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद इस पायलट को पहचानने की कोशिश की जा रही है।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned