scriptअभिनंदन नाम वालों को मुफ्त में ये शानदार ऑफर दे रही है नामी-गिरामी कंपनी, जानिए ऑफर के बारे में | Pizza Hut offering free pizza to anyone named Abhinandan | Patrika News

अभिनंदन नाम वालों को मुफ्त में ये शानदार ऑफर दे रही है नामी-गिरामी कंपनी, जानिए ऑफर के बारे में

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2019 04:45:15 pm

Submitted by:

Priya Singh

अपने कस्टमर्स के लिए एक शानदार ऑफर लई है ये कंपनी
पायलट अभिनंदन के सम्मान में दे रही ये खास ऑफर
ऑफर को लेकर दी ऐसी जानकारी

Pizza Hut offering free pizza to anyone named Abhinandan

अभिनंदन नाम वालों को मुफ्त में ये शानदार ऑफर दे रही है नामी-गिरामी कंपनी, जानिए ऑफर के बारे में

नई दिल्ली। देश के वीर अभिनंदन के नाम से भारत ही क्या पूरी दुनिया अब वाकिफ है। विंग कमांडर अभिनंदन की देश वापसी के बाद पूरे भारतवर्ष में पर्व जैसा माहौल था। मिग-21 से F-16 जैसे विमान को ध्वस्त करने के बाद पाकिस्तान भी उनके बहादुरी के किस्से सुना रहा है। बीते शुक्रवार को जांबाज पायलट अभिनंदन वर्धमान की एक झलक पाने के लिए लोग सुबह से वाघा बॉर्डर पर अपनी पलकें बिछाए बैठे थे। अब जब वे भारत की धरती पर वापस आ गए हैं तो भी लोग अपने-अपने तरीके से उनका स्वागत कर रहे हैं। इसी क्रम में पिज्जा हट ने भी वीर अभिनंदन के स्वागत में शानदार ऑफर पेश किया है।

यह भी पढ़ें- महाशिवरात्रि 2019: घर बैठे करें गंगेश्‍वर महादेव के दर्शन, प्रकृति और ईश्वर का यह संगम है अद्भुत

 

Pizza Hut offer

पिज्जा हट ने अपने कस्टमर्स के लिए एक शानदार ऑफर रखा है। पिज्जा हट ने भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन के सम्मान में अभिनंदन नाम के किसी भी व्यक्ति के लिए फ्री में पैन पिज्जा का ऑफर दिया है। पिज्जा हट ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात की जानकारी देते हुए ऑफर की आखिरी डेट भी बताई है। Pizza Hut t के अनुसार, यह ऑफर 4 मार्च 2019 यानी आज तक ही सीमित है। इस जानकारी के साथ-साथ पिज्जा हट ने अपने ऑफर से जुड़े कुछ नियम भी दिए हैं। अभिनंदन नाम के व्यक्ति को Pizza Hut स्टोर में अपनी एक पासपोर्ट साइज फोटो और आईडी प्रूफ साथ ले जाना पड़ेगा। इतना ही नहीं उनकी यह भी शर्त है कि उस शख्स को अपना पैन पिज्जा रेस्टोरेंट में बैठकर ही खाना होगा। आप पिज्जा को लेकर घर नहीं जा सकते और ना ही इस ऑफर के तहत पिज्जा की होम डिलीवरी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो