ड्रीम गर्ल देखने से पहले यूपी पुलिस का ये ट्वीट देख लें, वर्ना हो सकती है परेशानी!

ड्रीम गर्ल देखने से पहले यूपी पुलिस का ये ट्वीट देख लें, वर्ना हो सकती है परेशानी!

Vivhav Shukla | Updated: 13 Sep 2019, 04:42:40 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • सोशल मीडिया पर फिल्म देखकर आए लोग आयुष्मान की तारीफों के पुल बाध रहे हैं
  • क्रिटिक तरण आदर्श ने Dream Girl को 4 स्टार दिए हैं

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने रिलीज होने के पहले से ही गदर मचा रखा था। अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और लोग इसे देखने के लिए बेताब हैं। इस फिल्म में आयुष्मान पूजा बने हुए हैं, जो फोन पर लोगों से बात करती है और उन्हें प्यार में फंसा लेती है। ड्रीम गर्ल के दीवानगी का आलम ये है कि खुद यूपी पुलिस ने इसके लेकर ट्वीट किया है जो वाकई मजेदार है।यूपी पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोशल मीडिया पर पर अंजान लोगों की फ्रेन्ड रिक्वेस्ट 'accept' न करें, चाहे वो #AngelPriya हो या #AngelPooja. सतर्कता ही समझदारी है’

वहीं फिल्म देखकर आए लोग सोशल मीडिया पर आयुष्मान के काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। चलिए आपको लोगों के कुछ ट्वीट पढ़ाते हैं।

फिल्मों के जाने माने क्रिटिक तरण आदर्श ने इस फिल्म को 4 स्टार दिए हैं। उनका कहना है कि फिल्म जबरदस्त इंटरटेनिंग फिल्म है।

बता दें फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा और अन्नू कपूर है। फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्टर किया है और ये उनकी पहली फिल्म है ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned