scriptसोशल मीडिया पर किया जा रहा है ये बड़ा दावा ये ऑटो ड्राइवर है पीएम मोदी का छोटा भाई, जानें सच्चाई | pm modi look a like is not his younger brother | Patrika News

सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ये बड़ा दावा ये ऑटो ड्राइवर है पीएम मोदी का छोटा भाई, जानें सच्चाई

Published: Jun 11, 2019 10:57:43 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
लोग काफी शेयर कर रहे हैं पोस्ट को
इस शख्स को पीएम मोदी का छोटा भाई बताया जा रहा है

pm modi

सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ये बड़ा दावा ये ऑटो ड्राइवर है पीएम मोदी का छोटा भाई, जानें सच्चाई

नई दिल्ली: राजनीति के गलियारे में अगर कोई चर्चा हो और पीएम नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) का नाम उसमें न हो। ऐसा कम ही देखा गया है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी के नाम की चर्चा बराबर होती रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर की फोटो काफी वायरल ( viral ) हो रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्यों तो आपको बता दें कि इसमें सबसे खास बात ये है कि इस शख्स की शक्ल बिल्कुल पीएम मोदी जैसी है। साथ ही इस शख्स को पीएम मोदी का छोटा भाई भी बताया जा रहा है।

pm modi

सच्चाई जानते हैं

इस तस्वीर के बारे में जब हमने पड़ताल की तो हमें पता चला कि ये शख्स पीएम नरेंद्र मोदी की तरह दिखता जरूर है, लेकिन उनका छोटा भाई या उनसे इसका कोई रिश्ता नहीं है। दरअसल, इस शख्स का नाम है अयूब और वो तेलंगाना ( Telangana ) के अदिलाबाद जिले में रहता है। अयूब ने साल 1988 में आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम में कॉन्ट्रैक्ट ड्राइवर के रुप में काम किया। लेकिन कुछ साल बाद जब नौकरी चली गई तब उन्होंने लॉरी ऑटो चलाना शुरु किया। हालांकि, अब वो TSRTC में नौकरी करते हैं और अदिलाबाद बस डिपो में हैं। अयुब के अनुसार उनकी शक्ल पीएम मोदी की वजह से मिलने की वजह से लोग उनके साथ फोटो खिचंवाते हैं। वो बताते हैं कि शुरुआत में तो उन्हें इससे डर लगता था, लेकिन अब उन्हें आदत हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो