scriptगणतंत्र दिवस पर PM मोदी की पगड़ी बनी आकर्षण का केंद्र, जानिए किसने की गिफ्ट | PM Modi's turban became center of attraction on Republic Day | Patrika News

गणतंत्र दिवस पर PM मोदी की पगड़ी बनी आकर्षण का केंद्र, जानिए किसने की गिफ्ट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2021 11:10:00 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मोदी ने गणतंत्र दिवस समारोह के लिए पसंद की यह पगड़ी
उन्‍होंने इस बार गुजरात के जामनगर की खास पगड़ी पहनी थी

PM Modi's turban

PM Modi’s turban

नई दिल्ली। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की पहनावे की बात करें तो वे अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में बने रहते है। फिर चहे विदेश यात्रा के दौरान पहनी गई पोशाक हो, या फिर किसी खास कार्यक्रम के दौरान उनका लुक हर किसी को आकर्षित कर जाता है। इसी तरह से एक बार फिर नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi look) सुर्खिया बटोर रहे है। और वो भी अपनी पंगड़ी को लेकर। जिसे उन्होंने गणतंत्र दिवस(Republic Day) के खास मौके पर पहनी थी। ऐसा पहली बार नही हुआ है जब मोदी (Narendra Modi wore a special turban )अपनी पगड़ी को लेकर इतने सुर्खियों में आए है इससे पहले भी गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होने बंधनी पहनकर सबको हैरान कर दिया था। पिछले साल उन्‍होंने ‘बंधनी’ पहनी थी जो कमर तक है। केसरिया रंग की पगड़ी में पीला रंग भी समाहित था।

यह भी पढ़ें
-

OMG! देश का ऐसा VIP पेड़, जिसकी सुरक्षा पर लगे रहते है कई गार्ड,खर्च होते हैं लाखों रुपए

इस बार फिर गणतंत्र दिवस के परेड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi wore a special turban )खास तरह की पगड़ी में नज़र आएं। उन्होंने जामनगर की लाल रंग की एक खास पगड़ी पहनी थी जिसे जामनगर के शाही परिवार ने उन्हें तोहफे में दी थी। लाल रंग की इस ‘हलारी पगड़ी’ पर पीले रंग की बूटियों का डिजाइन बना था। इस मौके पर नरेंद्र मोदी ने पारंपरिक कुर्ता पायजामा के साथ जैकेट और कंधे पर शॉल डाल रखी थी। प्रधानमंत्री का यह स्टाइल हर किसी के बेहद ही पसंद आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो