इस कंपनी का SIM CARD इस्तेमाल करते हैं पीएम मोदी, पेन की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस कंपनी का SIM CARD इस्तेमाल करते हैं पीएम मोदी, पेन की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Vineet Singh | Publish: Mar, 15 2019 12:40:28 PM (IST) | Updated: Mar, 15 2019 12:40:29 PM (IST) हॉट ऑन वेब

देश के ज्यादातर लोगों को इस बारे में नहीं पता होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किस कंपनी का सिम कार्ड और कलम इस्तेमाल करते हैं, तो आज जान ही लीजिए।

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) राजनीति में जितने ज्यादा पॉपुलर हैं उतने ही पॉपुलर वो अपने ड्रेसिंग सेंस और लग्जरी ब्रांड के प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने के लिए हैं। आज देश का एक बड़ा युवा तबका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करता है और उन्हें अपना आइडल मानता है साथ ही प्रधानमंत्री रोज़मर्रा की ज़िंदगी में जिन चीज़ों का इस्तेमाल करते हैं, उनके फॉलोवर्स भी उन्हें अपना लेते हैं।

गुस्से में आयी गर्लफ्रेंड ने पहले मारा चाकू, जब ज़मीन पर गिरा बॉयफ्रेंड तो कहने लगी ये बात

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी और उनकी पार्टी ये चुनाव जीनते के लिए पूरा ज़ोर लगा रही है। खैर चुनाव की बातों से हटके आज हम आपको पीएम मोदी की रोज़मर्रा की ज़िंदगी में इस्तेमाल होने वाली कुछ ज़रूरी चीज़ों और उनके ब्रांड्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

एक लाख के पेन से लिखते हैं पीएम मोदी

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जिस कलम से लिखते हैं वो किसी आम कलम से कई गुना ज़्यादा महंगी है। दरअसल पीएम मोंटब्लैंक ( Mont Blanc ) कलम से लिखते हैं। भारत में इस कलम की कीमत तकरीबन 1 लाख 30,000 रुपये हैं। आपको बता दें कि अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट बराक ओबामा के पास भी यही कलम है। यह कलम देखने में बेहद ही आकर्षक होती है। दरअसल मोंटब्‍लैंक यूरोप में सबसे ऊंची पहाड़ की चोटी का नाम है और इसी के नाम पर कलम कंपनी का नाम रखा गया है।

कार का साइड मिरर टूटा तो कैब ड्राइवर ने लगाया ऐसा जुगाड़, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ़

इस सिम का इस्तेमाल करते हैं पीएम मोदी

अगर आपको लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सिर्फ लग्जरी ब्रांड की चीज़ें इस्तेमाल करने का शौक है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी की पीएम मोदी किसी आम भारतीय नागरिक की तरह वोडाफोन ( vodafone ) का सिमकार्ड इस्तेमाल करते हैं। दरअसल इस बात का खुलासा तब हुआ था जब पीएम ने अपने फोन का स्क्रीन शॉट शेयर किया था जिसके नेटवर्क में वोडाफोन दिखाई दे रहा था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned