scriptसीधी नहीं बल्कि हमेशा उल्टी घड़ी पहनते हैं पीएम मोदी, वजह है बेहद ख़ास | pm modi wear watch in a very different way | Patrika News

सीधी नहीं बल्कि हमेशा उल्टी घड़ी पहनते हैं पीएम मोदी, वजह है बेहद ख़ास

Published: Mar 15, 2019 05:07:28 pm

Submitted by:

Vineet Singh

पीएम मोदी की एक आदत लोगों के सवालों का विषय बनी हुई है जिसके बारे में हम आपको बताएंगे।

pm modi

सीधी नहीं बल्कि हमेशा उल्टी घड़ी पहनते हैं पीएम मोदी, वजह है बेहद ख़ास

नई दिल्ली: प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी Narendra Modi और उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है जिससे वो एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बन सकें। नरेंद्र मोदी को उनकी कई आदतों की वजह से लोग पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक हैं उल्टी घड़ी पहनने की आदत जिसे शायद आप में से ज्यादातर लोगों ने नोटिस किया होगा, लेकिन आप इसके पीछे की वजह नहीं जानते होंगे।
नशे में धुत शख्स बीच सड़क ले रहा था पत्नी के प्यार की परीक्षा, तभी अचानक

नरेंद्र मोदी हमेशा अपने हाथ पर घड़ी पहनते हैं लेकिन घड़ी पहनने का उनका तरीका औरों से अलग होता है। अगर आपने कभी उनके हाथ पर नोटिस किया हो तो आप पाएंगे कि पीएम मोदी हमेशा अपनी घड़ी को उल्टा करके पहनते हैं। जहां लोग घड़ी के डायल को ऊपर की तरफ करके पहनते हैं वहीं पीएम मोदी की घड़ी का डायल हमेशा नीचे की तरफ होता है। लोग इसके पीछे की वजह नहीं जानते हैं और इसे स्टाइल समझ लेते हैं लेकिन पीएम ऐसा किसी और वजह से करते हैं।
जब शाहरुख खान ने जड़ दिया था हनी सिंह को ज़ोरदार थप्पड़!

उल्टी घड़ी पहनना लकी समझते हैं पीएम

जानकारी के मुताबिक़ पीएम मोदी उल्टी घड़ी पहनने को लकी समझते हैं। यही वजह है कि वो कभी भी घड़ी का डायल ऊपर की ओर नहीं रखते हैं। जिस तरह से पीएम मोदी का राजनीतिक करियर बढ़ा है उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि उल्टी घड़ी पहनने की वजह से उनका लक सच में काम कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो