scriptट्विटर पर पीएम मोदी के फॉलोअर्स की संख्या 50 मिलियन के पार, पढें उनके कुछ यादगार ट्वीट | PM Narendra Modi crosses 50 million followers on Twitter | Patrika News

ट्विटर पर पीएम मोदी के फॉलोअर्स की संख्या 50 मिलियन के पार, पढें उनके कुछ यादगार ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2019 05:17:30 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी के प्रशंसकों की तादाद 50 मिलियन के पार
अमेरिकी के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा 108 मिलियन फालोअर्स के साथ शीर्ष पर

pm_narendra_modi_crosses_50_million_followers_on_twitter.jpg
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता ‘दिन दूनी रात चौगुनी’ तरक्की कर रही है। इसी क्रम में मोदी ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर 50 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है और ऐसा करने वाले वो तीसरे व्यक्ति बन गए हैं। इनके अलावा केवल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प – 64 मिलियन – और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा – 108 मिलियन का नाम इस लिस्ट में सुमार है।
pm_narendra_.jpg
बता दें कि साल 2009 में मोदी ने ट्विटर का इस्तेमाल शुरू किया था उस दौरान वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे और ट्विटर के जरिए अपने समर्थकों से संवाद करते थे। ट्विटर के अलावा मोदी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय हैं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर बहुत से ऐसे ट्वीट किए हैं जो सबको आज भी याद हैं तो चलिए आज हम आपको पीएम मोदी के कुछ यादगार ट्वीट पढ़वाते हैं।
pm_narendra_twitter.jpg
pm_narendra_twitter_1.jpg
pm_narendra_twitter_2.jpg
pm_narendra_twitter_3.jpg
गौरतलब है कि साल 2018 में गॉलअप इंटरनेशनल ने एक अंतरराष्‍ट्रीय सर्वे कराया था। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा नेता माना गया था। मोदी ने रैंकिंग में चीनी राष्‍ट्रपति शी चिनफिंग, रूसी राष्‍ट्रपति ब्‍लादिमीर पुतिन, इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू समेत दुनिया के तमाम शक्तिशाली नेताओं को पीछे छोड़ दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो