महिला के पैरों में झुके पीएम नरेंद्र मोदी, देखने वाले हुए हैरान

  • PM Modi in Karnataka : कर्नाटक के तुमकुा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे पीएम मोदी

By: Soma Roy

Published: 03 Jan 2020, 11:04 AM IST

नई दिल्ली। महिलाओं के प्रति सम्मान की भावना रखना और उन्हें तवज्जो देना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की शुरू से आदत रही है। फिर चाहे उज्जवला योजना के दौरान बुजुर्ग महिला के पैर छूना हो या आदिवासी महिला को प्रणाम करने की हो। पीएम मोदी की ये दयालू छवि अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनती रही हैं। इन दिनों पीएम मोदी की एक और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें नरेंद्र मोदी एक महिला के पैरों में (touch the feet) झुके हुए दिखाई देते हैं।

खुदाई में मिला ब्लूटूथ वाला सिक्का, लोगों ने बताया दूसरे ग्रह की अमानत

दरअसल ये तस्वीर कर्नाटक (karnataka) के तुमकुर में आयोजित एक कार्यक्रम की है। जिसमें पीएम मोदी अवॉर्ड पाने वाली एक महिला के पैरों में झुक गए। बताया जाता है कि महिला अवॉर्ड लेने के बाद पीएम के पैर छूने जा रही थीं तभी मोदी ने उन्हें रोकते हुए खुद उनके पैर छूने लगे। ये देख महिला थोड़ी भावुक हो गईं। महिला का नाम कंचन वर्मा है।

मालूम हो कि पीएम ने तुमकुर में किसान सम्मान निधि योजना की तीसरी किस्त जारी की है। उन्होंने कृषि कर्मण अवॉर्ड भी दिए। पीएम किसान सम्मान निधि के तहत 8 करोड़वें किसान के खाते में पैसा जमा किया गया है। इसके बाद पीएम ने बेंगलुरु में डीआरडीओ के एक कार्यक्रम में वैज्ञानिकों को संबोधित किया और 5 डीआरडीओ यंग साइंटिस्ट लैब्स को लॉन्च किया।

Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned