script

मसाज करते वक्त खींच लेते थे अश्लील फोटोज़, फिर ब्लैकमेल कर एेंठते थे मोटी रकम..2 गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 05:00:45 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

शादाब ने पीड़ित को बीते 8 सितंबर को वैशाली के एक होटल में बुलाया और मसाज कराने की फीस के तौर पर 12 हज़ार रुपये मांगे थे।

massage

मसाज करते वक्त खींच लेते थे अश्लील फोटोज़, फिर ब्लैकमेल कर करते थे ऐसी डिमांड..उसके बाद

नई दिल्ली। आर्थिक रूप से सशक्त लोग काम-धंधे की थकान को मिटाने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं। कुछ लोग घर में ही मसाजर का प्रयोग करते हैं तो कुछ लोग मसाज पार्लरों में जाकर अपनी दिन-भर की थकान को दूर करते हैं। जहां कुछ मसाज पार्लरों में सेम जेंडर के लोग मसाज करने का काम करते हैं तो कुछ मसाज पार्लर ऐसे भी होते हैं जो विपरीत जेंडर के लोगों से मसाज जैसी सेवा उपलब्ध कराते हैं। वैसे इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मसाज पार्लर की आड़ में कई तरह के गलत धंधे होते रहते हैं। लेकिन मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे इस अनोखे कांड ने लोगों के होश उड़ा कर रख दिए हैं।
दिल्ली-एनसीआर के कुछ होटलों से मसाज के वक्त ग्राहकों की अश्लील फोटो खींचकर उन्हें ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस पूरे जंजाल का मुख्य आरोपी शादाब गौहर है, जो अपनी कथित प्रेमिका के साथ इस गलत धंधे को चला रहा था। शादाब इंटरनेट पर मसाज के विज्ञापन देकर सीधे-सादे लोगों को फंसाने का काम करता था। शादाब और उसकी गर्लफ्रेंड के काम में दो और महिलाएं थीं, जो ग्राहकों को रेप के मामले में फंसाने के लिए रखी गई थीं।
इस पूरे धंधे का फंडाफोड़ उस वक्त हुआ जब एक पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि शादाब ने उससे संपर्क किया और अपना नाम अरमान शर्मा बताया। शादाब ने पीड़ित को बीते 8 सितंबर को वैशाली के एक होटल में बुलाया और मसाज कराने की फीस के तौर पर 12 हज़ार रुपये मांगे थे। कुछ दिनों के बाद आरोपियों ने पीड़ित से फिर संपर्क किया और उसे दोबारा होटल में बुलाया। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने मसाज के दौरान उसकी कुछ अश्लील फोटो खींच ली थी, जिसके नाम पर वे उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।
इतना ही नहीं पीड़ित ने पुलिस को बताया कि होटल में पहुंचने के बाद शादाब द्वारा काम पर लगाई गई दो महिलाओं ने उसका सारा कीमती सामान छीन लिया। दोनों महिलाओं ने अपने कपड़े फाड़ लिए और पीड़ित को रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देने लगीं। उन्होंने पीड़ित को बचने के लिए दस लाख रुपये देने की बात कही। रेप जैसे संगीन मामले में फंसने से बचने के लिए पीड़ित ने उन्हें डर के मारे तीन लाख रुपये दे भी दिए। आरोपियों द्वारा मांगी गई कुल 10 लाख रुपये का 33 फीसदी हिस्सा देने के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शादाब (25) और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो