लॉकडाउन में सैर सपाटे पर निकले थे दो शख्स, पुलिस ने आरती उतारकर किया सरेआम शर्मिंदा... देखें Viral Video

  • लॉकडाउन में पुलिस के लाठीचार्ज के वीडियो खूब वायरल हुए
  • पुलिस के इस वीडियो को देखकर लोग हंसी नहीं रोक सकें

By: Piyush Jayjan

Published: 30 Mar 2020, 02:35 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) किया गया है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग सड़कों पर खुलेआम घूमने से बाज नहीं आ रहे।सरकार ने बेवजह घूम रहे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए हैं।

Coronavirus: क्या किसी षड्यंत्र की वजह से दुनिया भर में फैला है कोरोना वायरस? जानिए क्या है सच?

सरकार की तरफ से सख्ती होते देख लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस बड़े ही अनोखे ढंग से कार्रवाई कर रही है। एक ओर जहां पुलिस के लाठीचार्च के वीडियो धडल्ले से वायरल ( Viral Video ) हो रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा वीडियो सुर्खियों में है जिसकी वजह से पुलिस की खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की आरती कर रही है। जिससे लोग शर्मिंदगी मेहसूस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दो लड़कों की आरती कर रही है। जिसको देखकर लड़कों ने शर्म के मारे हाथ जोड़ लिए।

भारत के एक गांव में चमगादड़ों की होती है पूजा, जानें वजह

पुलिस का यह वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पहुंचते ही लोगों ने तुरंत इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पुलिस ( Police ) का यह तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो ( Video ) को अब तक करीब 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

coronavirus Coronavirus Outbreak
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned