script

गुनाह कबूलवाने के लिए पुलिस ने अपनाया अनोखा हथकंडा, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2021 10:09:28 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इंडोनेशिया में पुलिस की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। जुर्म कबूल कराने के लिए उसके गले में जहरीला सांप लटका दिया।

snake

snake

नई दिल्ली। पुलिस को देखकर अपराधियों के हाथ पांव फूल जाते है। गुनाह करने पर पुलिस अपराधियों की जमकर धुलाई करते है। उनसे सच उगलवाने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर करते है। अपराधी को गुनाह कबूल कराने के लिए पुलिस कई प्रकार के हथकंडे अपनाती है। जिसके कारण पुलिस को देखते ही बदमाशों की हालत पतली हो जाती है। हाल ही इंडोनेशिया में पुलिस ने एक अपराधी से उसका गुनाह कबूल कराने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। इसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। पुलिस के द्वारा अपना गए तरीके की दुनिया भर में आलोचना की जा रही है।

गले में डाला दो मीटर लंबा सांप
इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि पुलिस स्टेशन में एक अपराधी बैठा नजर आ रहा है। उसके हाथों में हथकड़ी है और उसके हाथ पीछे कर यानि पीठ की ओर कर हथकड़ी लगा दी गई है। उसके बाद उसके गले में करीब दो मीटर लंबा सांप डाल दिया जाता है। खुद पर इतना बढ़ा सांप देखकर उसकी हालत बहुत खराब हो जाती है। डर के मारे वह थर थर कांप रहा है और चीख रहा है।

यह भी पढ़े :— अजगर और सांपों को बच्चो की तरह पालते हैं ये बौद्ध भिक्षु, ऐसे करते है देखभाल

कबूली चोरी की वारदात
वायरल वीडियो में एक गहरे भूरे रंग का सांप एक व्यक्ति के गले में लपेटा हुआ है। इस व्यक्ति के हाथ कमर के पीछे हथकड़ी से बंधे हैं और सांप लगातार उसके शरीर पर रेंग रहा है। खबरों के अनुसार, यह व्यक्ति को संदिग्ध चोर बताया जा रहा है। सांप को उसके चेहरे के पास लाया जाता है। फिर उसके ऊपर सांप डालते है और फिर उससे पूछा जाता है कि उसके कितनी बार मोबाइल की चोरी की है। इसके जवाब में वो कहता है कि सिर्फ दो बार।

 

https://twitter.com/SBSNews/status/1094845991746850816?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस के रवैया की आलोचना
वीडियो सामने आने के बाद दुनियाभर में पुलिस के रवैया की कड़ी आलोचना की जा रही है। स्थानीय पुलिस प्रमुख का मानना है कि पुलिस का ये रवैया एकदम गैर पेशवर है। पुलिस प्रमुख टोनी आनंद स्वादया ने एक बयान जारी कर कहा कि हमने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं। पुलिस प्रमुख ने अपने सहयोगी का बचाव करते हुए कहा कि ये सांप पालतू था और जहरीला नहीं था। वीडियो देखकर लोग कर रहे है कि पुलिस का यह तरीका गलत है। किसी के साथ नहीं ऐसा नहीं करना चाहिए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yeo0v

ट्रेंडिंग वीडियो