दोस्त की पत्नी के साथ थे 'टीचर' के अवैध संबंध, आगे की कहानी जान कांप जाएगी रूह

दोस्त की पत्नी के साथ थे 'टीचर' के अवैध संबंध, आगे की कहानी जान कांप जाएगी रूह

Sunil Chaurasia | Publish: Jul, 15 2018 01:16:46 PM (IST) हॉट ऑन वेब

पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच शुरू की तो सतीश के मन में बैठा हुआ डर सच हो गया।

शिमला। हिमाचल प्रदेश के सोलन ज़िले के कसौली में हुई ऋषिपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने एक अहम खुलासा किया है। ऋषिपाल कसौली में स्थित खादीग्राम स्टोर पर काम करते थे। जो बीते महीने 17 जून के बाद से ही लापता थे। कई दिनों तक काफी तलाश के बाद भी ऋषिपाल का कोई पता-ठिकाना नहीं मिला तो भाई भाई सतीश ने कसौली पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। सतीश को भाई की जान की काफी फिक्र हो रही थी, जिसके बारे में उसने पुलिस से भी कहा था। पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच शुरू की तो सतीश के मन में बैठा हुआ डर सच हो गया। शक के आधार पर हिरासत में पुलिस ने अजय कुमार को हिरासत में ले लिया। अजय ऋषिपाल के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।

अजय से की गई सख्त पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। अजय ने पुलिस को बताया कि उसने ऋषिपाल को कसौली में ही मार दिया था। जिसके बाद उसने ऋषिपाल के शव को हरियाणा के कैथल में अपने घर के आंगन में 11 फुट गहरा गड्ढा खोदकर दफना दिया। पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क कर ऋषिपाल हत्याकांड मामले में मदद मांगी। जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने अजय के घर में बने आंगन से ऋषिपाल के शव को बाहर निकाला और शिमला भेज दिया। यहां के आईजीएमसी में ऋषिपाल के शव का पोस्टमॉर्म किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि तांत्रिक अजय के ऋषिपाल की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। शनिवार को पुलिस ने हत्यारे अजय को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे सात दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। इस पूरे हत्याकांड में पुलिस अजय के पिता और ऋषिपाल की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि अजय, ऋषिपाल के घर भी आया-जाया करता था। ऋषिपाल को रास्ते से हटाने के लिए अजय ने पूरा प्लान बनाया था, जिसके तहत वह बीते एक महीने से कसौली में ही किराए के मकान में रह रहा था। आरोपी अजय मूलरूप से हरियाणा के कैथल ज़िले के क्योड़क का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि अजय और ऋषिपाल में दोस्ती भी थी।

Ad Block is Banned