लड़की ने नहीं भरे चालान, पुलिस उठा ले गई करोड़ों की लैंबोर्गिनी

रूस में एक लड़की ने 199 ट्रैफिक चालान नहीं भरे थे।
पुलिस वाले उनकी करोड़ की लैंबोर्गिनी उठाकर ही ले गए।

By: Shaitan Prajapat

Published: 14 Apr 2021, 12:17 PM IST

नई दिल्ली। हर देशों में सभी चीजों के लिए अलग अलग नियम बने हुए है। कहीं जगह यह नियम काफी सख्त होते हैं, तो कई जगह यह लचीले भी होते हैं। सड़क पर वाहन चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस से लेकर ट्रैफिक नियम सभी जगह अलग अलग होते है। पहली बार नियम तोड़ने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी उससे जुर्माना वसूल करते हैं। ये गलती बार बार करने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी उसे ड्राइविंग लाइसेंस को रद्द देते है। आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कई बार ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया। इसके बाद पुलिस वाले उनकी करोड़ों रुपए की लैंबोर्गिनी उठाकर ही ले गए। यह घटना रूस की बताई जा रही है।

ब्लॉगर हैं नास्तिया इविलेवा
यह अनोखी घटना रूस की सोशल मीडिया स्टार Nastya Ivleeva के साथ घटी है। सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरों और फोटो खूब पसंद किया जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके हर पोस्ट पर करोड़ लाईक मिलते है। Nastya Ivleeva पेशे से ब्लॉगर है। उनके इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ 80 लाख फॉलोअर्स है। Nastya बार बार ट्रैफिक नियमों को तोड़ रही थी। चालान मिलने के बाद भी वह जुर्माना नहीं भर रही थी। जिसके कारण पुलिस उनकी करोड़ों की कार का उठा ले गई।

एक साल में मिले 199 चालान
एक रिपोर्ट के अनुसार, मास्को की रहने वाली इविलेवा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। पिछले एक साल के दौरान उन्होंने कई बार ट्रैफिक नियमों को तोड़ा। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक में उनका 199 चालान टिकट मिल चुके है। इतने सारे चालान मिलने के बाद भी उन्होंने जुर्माना भरना उचित नहीं समझा। बार बार नोटिस देने के बाद भी लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया। अंत में पुलिस वाले उनकी लैंबोर्गिनी उठाकर ही ले गए। इसकी कीमत 1 करोड़ 94 लाख के आसपास है।

यह भी पढ़े :— पत्नी के लिए तैयार करवाया अनोखा बुके, 700 रुपए के प्याज का इस्तेमाल, देखकर हर कोई दंग

 


ट्रैफिक के इन नियमों का किया उल्लंघन
इविलेवा का कहना है कि वह अपनी पसंदीदा कार से ज्यादा दूर नहीं रह सकती। वह चालान भर जल्द ही अपनी कार वापस लेकर आएगी। इसके लिए इविलेवा को जो भी करना पड़ेगा वह सब करने के लिए तैयार है। आपको बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब उसकी कार को उठाकर पुलिस वाले लेकर गए। ऐसा उसके साथ कई बार हो चुका है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इविलेवा को ये चालान तेज गति से कार चलाने, लाइन क्रॉस करने, गैरकानूनी तरीके से टर्न और नो पाकिंग को लेकर दिए गए है। अब उसको सारे चालान भरने के बार ही कार मिलेगी।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned