इस पॉर्न स्टार ने पूछा कोई इंडियन मर्द पॉर्न इंडस्ट्री में है? लोगों ने भेज दी इन हस्तियों की तस्वीरें

इस पॉर्न स्टार ने पूछा कोई इंडियन मर्द पॉर्न इंडस्ट्री में है? लोगों ने भेज दी इन हस्तियों की तस्वीरें

Sunil Chaurasia | Publish: May, 18 2018 12:03:38 PM (IST) हॉट ऑन वेब

नताशा नाम की एक पॉर्न स्टार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पूछा था कि, ''पॉर्न इंडस्ट्री में कोई भारतीय पुरुष है?''

नई दिल्ली। सोशल मीडिया का ज़माना है, लिहाज़ा आज के समय में धरती पर रहने वाली आबादी का एक बड़ा हिस्सा सोशल मीडिया पर एक्टिव है। आज के समय में सोशल मीडिया न सिर्फ हम लोगों के लिए काफी फायदेमंद है, बल्कि कई मामलों में ये आपकी साफ-सुथरी छवि को बुरी तरह से धूमिल भी कर देता है। साफ-सुथरी छवि को धूमिल करने का एक ताज़ा-तरीन मामला सामने आया है। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इसमें कोई आम आदमी नहीं बल्कि देश के बड़े-बड़े चेहरे आ पड़े हैं।


दरअसल नताशा नाम की एक पॉर्न स्टार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पूछा था कि, ''पॉर्न इंडस्ट्री में कोई भारतीय पुरुष है?'' नताशा के इस सवाल ने ट्विटर पर हलचल मचा दी। नताशा के इस सवाल पर उन्हें कई सारे जवाब भी मिलने लगे। लेकिन अति तो तब हो गई जब एक शख्स ने नताशा को अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन की तस्वीरें भेज दीं। अक्षय और ऋतिक की फोटो पर नताशा ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं। नताशा ने ऋतिक की फोटो पर लिखा, ''हम्म, मैं एक ऐसे मर्द की तलाश में थी, जो दिखने में अमेरिकन न लगे।'' तो वहीं उन्होंने अक्षय कुमार की फोटो पर नताशा ने कमेंट करते हुए लिखा, ''ये काम कर सकता है।''

इतना ही नहीं लोगों ने नताशा के इस सवाल पर फिरकी लेते हुए उन्हें हार्दिक पटेल और राहुल गांधी की भी तस्वीरें भेजीं। लोगों ने राहुल गांधी की फोटो के साथ इतना भद्दा कैप्शन लिखा था कि हम आपको बता भी नहीं सकते। सोशल मीडिया के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म्स में से एक ट्विटर पर देश की बड़ी हस्तियों की ऐसे छवि खराब की जा रही है। अब इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि नताशा को दिए गए सुझावों कि लिस्ट अक्षय, ऋतिक, राहुल और हार्दिक तक पहुंची है या नहीं। आपको बता दें कि लोगों द्वारा नताशा को भेजे गए सुझावों में राजनीति से लेकर बॉलीवुड और बाबाओं की बड़ी लिस्ट है।

pornpornporn
Ad Block is Banned