Coronavirus भगाने के लिए पुजारी ने दी मानव बलि, गला काटकर मंदिर में चढ़ाया

Odisha में एक पुजारी ने मंदिर के अंदर एक 52 साल के शख्स की गला काटकर हत्या कर दी। पुजारी ने बताया कि भगवान ने उसे सपने में आदेश दिया कि मानव बलि से Coronavirus समाप्त हो जाएगा।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 28 May 2020, 09:28 PM IST

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। Lockdown 4.0 के बाद भी संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रहा है। लोग इस कदर डरे हुए ही अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। इन सब के बीच ओडिशा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मंदिर के एक पुजारी ने Coronavirus को भगाने ले लिए एक शख्स का गला काट दिया है।

Corona के डर से परिवार ने Bhopal से Delhi के लिए बुक कर ली पूरी Flight, देने पड़े लाखों

दरअसल, मामला ओडिशा (Odisha ) के कटक जिले के बंधहुडा गांव का है। यहां एक मंदिर के पुजारी ने कोरोना को भगाने के लिए मानव बलि दे दी। उसको यह विश्वास था बलि के बाद वायरस नष्ट हो जाएगा। पुजारी ने बताया कि भगवान ने उसे सपने में आदेश दिया कि मानव बलि से कोरोना का कहर खत्म हो जाएगा। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गांव के मां ब्राह्मणी देवी मंदिर परिसर के अंदर पुजारी ने एक व्यक्ति की बलि चढ़ा दी। मरने वाले का नाम सरोज कुमार (Saroj Kumar) बताया जा रहा है।

Vietnam में मंदिर की खुदाई के दौरान मिला 1100 साल पुराना शिवलिंग, देखें तस्वीरें

आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही हत्या के लिए इस्तेमाल किए हथियार भी बरामद हो गया है। पुलिस के मुताबिक पुजारी ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए आदमी को मारने की बात कबूल की है। उसने बताया कि उसके सपने में भगवान आए थे और ऐसा करने के लिए कहा था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned