VIDEO: पादरी का बयान- 'मोटी लड़कियां स्वर्ग नहीं जाती', गुस्से से लाल लड़की ने स्टेज से दिया धक्का

VIDEO: पादरी का बयान- 'मोटी लड़कियां स्वर्ग नहीं जाती', गुस्से से लाल लड़की ने स्टेज से दिया धक्का

Priya Singh | Publish: Jul, 20 2019 04:06:49 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • ब्राजील ( Brazil ) के प्रसिद्ध पादरी Marcelo Rossi के बयान पर भड़की महिला
  • स्टेज से पादरी को दिया धक्का, वीडियो वायरल ( Video Viral )

नई दिल्ली। ब्राजील ( Brazil ) के प्रसिद्ध पादरी Marcelo Rossi के एक बयान से उनकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है। पूरा मामला क्या है इस बारे में हम आपको ज़रूर बताएंगे लेकिन पहले ये जान लेते हैं कि सभा को संबोधित करते हुए पादरी के साथ क्या हुआ? बता दें कि पादरी ने कुछ ऐसा बोल दिया कि सभा से उठकर एक लड़की सीधे स्टेज पर आई और बिना समय गंवाए उसने पादरी को स्टेज से धक्का दे दिया।

Happy Birthday: नसीरुद्दीन शाह ने अपने से 15 साल बड़ी इस लड़की से रचाई थी शादी, लेकिन इस वजह से हो गया था तलाक

सवाल ये उठता है कि पादरी ने ऐसा क्या कह दिया जिससे लड़की चिढ़ गई। बता दें कि पादरी Marcelo जब स्टेज पर खड़े होकर सभा को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने एक विवादित स्टेटमेंट दे दिया। दरअसल, पादरी ने कह दिया कि- 'मोटी लड़कियां स्वर्ग में नहीं जाती।' ये विवादित सुनते ही एक महिला स्टेज पर चढ़ी और उसने पादरी को धक्का दे दिया। महिला का पादरी को धक्का देने का वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों के आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन।

आज के दिन लिखी गई थी हिटलर की मौत की दास्तान, जानें कौन था वो करीबी जिसने रची थी साजिश

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना ब्राजील के साओ पाउलो की है। जहां मशहूर पादरी Marcelo Rossi करीब 50,000 लोगों को संबोधित कर रहे थे। महिला ने जब पादरी को धक्का दिया तो वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पादरी को गंभीर चोट नहीं आई है बस उनके घुटनों में थोड़ा दर्द है।

एजाज खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन, जानकर आप रह जाएंगे हैरान

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned