scriptवायरल हुए वीडियो की वजह से दुबई प्रिंस को होना पड़ा मजबूर, करना पड़ा ये काम.. | Prince Sheikh Mohamed bin Zayed visits girl who missed out on shaking his hand | Patrika News

वायरल हुए वीडियो की वजह से दुबई प्रिंस को होना पड़ा मजबूर, करना पड़ा ये काम..

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2019 10:18:05 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

सऊदी अरब के प्रिंस यूएई के दौरे पर हैं
प्रिंस इस दौरान बच्चियों से मिल रहे थे
इस दौरान उन्होंने एक बच्ची को अनदेखा किया

mbz_1.jpg

Sheikh Mohamed bin Zayed and Crown Prince of Abu Dhabi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया की ताकत देखिए कि एक देश के प्रिंस को वायरल हुए वीडियो की वजह से एक बच्ची से मिलने जाना पड़ा। अब आप ये तो जरूर जानना चाहेंगे कि भला इस वीडियो में ऐसा क्या था कि दुबई के प्रिंस को बच्ची से मिलने के लिए अपना कीमती वक़्त निकालना पड़ा।

दरअसल यह मामला है दुबई का। यहां एक वायरल विडियो के कारण प्रिंस शेख मोहम्मद को एक बच्ची से मिलने के लिए उसके घर जाना पड़ा। सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर हैं और इसी दौरे के दौरान दोनों नेता बच्चियों से मिल रहे थे।

बच्चियां दोनों तरफ कतार में दोनों मुल्कों के झंडे लिए खड़ी थीं। एक ओर बच्चियों से सऊदी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान हाथ मिला रहे थे और दूसरी लाइन की बच्चियों से अबूधाबी के क्राउन प्रिंस जाएद अल नाह्यान। इसी बीच सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की लाइन से भागकर एक बच्ची अल नाह्यान की लाइन में उनसे हाथ मिलाने आ गई।

https://twitter.com/ABZayed/status/1201455999170859008?ref_src=twsrc%5Etfw

अल नाह्यान जैसे ही उस बच्ची के क़रीब आए उस बच्ची ने उसका अपना हाथ उनकी तरफ बढ़ाया लेकिन अबूधाबी के क्राउन प्रिंस बच्ची को देखे बिना ही आगे बढ़ गए। प्रिंस के इस रवैये को देख लड़की काफी हताश हुई। यहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद में अल नाह्यान उस बच्ची से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे। अल नाह्यान आयशा मोहम्मद मशहीत अल मजरोई के घर गए और परिवार वालों से भी बात की। इसके बाद इस मुलाकात की तस्वीरें अबूधाबी के क्राउन प्रिंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो