script“डॉ. हाथी” को दोबारा जिंदा करने की तैयारी में हैं शो के प्रोड्यूसर, उन्हें सताए जा रही है ये चिंता | producer asit modi planning to revive character of doctor hathi | Patrika News

“डॉ. हाथी” को दोबारा जिंदा करने की तैयारी में हैं शो के प्रोड्यूसर, उन्हें सताए जा रही है ये चिंता

Published: Jul 12, 2018 12:19:07 pm

Submitted by:

Priya Singh

कवि कुमार आजाद यानि ‘डॉ. हाथी करीब 9 साल से इस शो से जुड़े हुए थे। प्रोड्यूसर असित मोदी को उनके ऑन स्क्रीन पत्नी और बेटे की चिंता सताए जा रही है।

producer asit modi planning to revive character of doctor hathi

“डॉ. हाथी” को दोबारा जिंदा करने की तैयारी में हैं शो के प्रोड्यूसर, उन्हें सताए जा रही है ये चिंता

नई दिल्ली। टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बहुचर्चित किरदार डॉ. हाथी के निधन के बाद प्रोड्यूसर असित मोदी शो सदमे में हैं लेकिन साथ ही साथ उनके मन में एक दुविधा के भी घर कर लिया है। कवि कुमार आजाद यानि ‘डॉ. हाथी करीब 9 साल से इस शो से जुड़े हुए थे। प्रोड्यूसर असित मोदी को उनके ऑन स्क्रीन पत्नी और बेटे की चिंता सताए जा रही है। असित का कहना है कि – अगर डॉ. हाथी का रोल किसी को नहीं दिया तो उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी और बेटे का क्या होगा। जानकारी के लिए बता दें, प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि डॉ. हाथी का किरदार नहीं मरा है उनका किरदार अमर है किसी न किसी को डॉ. हाथी के किरदार में आना होगा।

producer asit modi planning to revive character of doctor hathi

प्रोड्यूसर असित मोदी इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि क्योंकि अगर शो में डॉ. हाथी के किरदार को मार दिया तो उनके ऑनस्क्रीन पत्नी और बेटे के लिए भी उनके किरदार को सपोर्ट नहीं मिल पाएगा। कवि कुमार आजाद यानि डॉ. हाथी के निधन की खबर से शो मेंबर्स के साथ टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गर्इ। कुछ समय के लिए अब शो की शूटिंग को रोक दिया गया है। प्रोड्यूसर असित मोदी को नाजायज करार नहीं दिया जा सकता। शो के प्रोड्यूसर का कहना है कि, डॉ. हाथी ने जिंदगी में बहुत तकलीफें देखी थीं। कुछ सालों पहले ही एक घर और एक दुकान खरीदकर थोड़े सेटल हुए थे। उन्होंने शादी नहीं की, क्योंकि उनके लिए उनके पेरेंट्स और भाई-भाभी ही सबकुछ थे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार असित मोदी ने इस शो को परिवार की तरह ही बताया है, उनका कहना है कि इस शो से जुड़े किसी भी सदस्य को वो तालीफ में नहीं देख सकते।

ट्रेंडिंग वीडियो