scriptLIVE टीवी शो में कैद हुआ चौंका देने वाला मंज़र, बैठे-बैठे महिला प्रोफेसर को मौत ने लगाया गले | professor rita jatinder passed away during doordarshan live program | Patrika News

LIVE टीवी शो में कैद हुआ चौंका देने वाला मंज़र, बैठे-बैठे महिला प्रोफेसर को मौत ने लगाया गले

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2018 11:48:52 am

Submitted by:

Priya Singh

रीता जतिंदर के हार्ट अटक का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रीता बोलते-बोलते अचानक चुप हो जाती हैं।

professor rita jatinder passed away during doordarshan live program

LIVE टीवी शो में कैद हुआ चौंका देने वाला मंज़र, बैठे-बैठे महिला प्रोफेसर को मौत ने लगाया गले

नई दिल्ली। मौत कभी बता कर नहीं आती! हाल ही में इसका उदाहरण एक लाइव शो में देखने मिला। जम्मू कश्मीर की जानी मानी सामाजिक कार्यकर्ता जो एक स्कॉलर भी हैं उन्हें लाइव शो में हार्ट अटैक आ गया और पलक झपकते ही उनकी मौत हो गई। सामाजिक कार्यकर्ता प्रोफेसर रीता जतिंदर एक लाइव टीवी शो में इंटरव्यू दे रही थीं उसी दौरान उनके साथ ऐसा हुआ। जानकारी के लिए बता दें कि, वे दूरदर्शन के एक टीवी शो में लाइव इंटरव्यू दे रही थीं। इस लाइव शो में वे महिलाओं के मुद्दे पर आयोजित एक प्रोग्राम में बात कर रही थीं। रीता जतिंदर के हार्ट अटक का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रीता बोलते-बोलते अचानक चुप हो जाती हैं। इससे पहले किसी को कुछ समझ में आता उनकी मौत खुश सेकंड में हो गई। चैनल के ‘गुड मार्निग जम्मू एंड कश्मीर’ शो के दौरान शिक्षाविद और लेखिका रीता जतिंदर अपने जीवन और उपलब्धियों पर सवालों का जवाब दे रही थीं, तभी वह अचानक बेहोश हो गईं। यह देख शो में मौजूद दोनों प्रस्तोता और देखने वालों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ।

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि, रीता जतिंदर जम्मू-कश्मीर एकेडमी ऑफ आर्ट, संस्कृति और भाषा की सचिव के रूप में कार्यरत थीं। रीता जतिंदर जम्मू-कश्मीर में डोगरी भाषा के विदुषियों में से एक मानी जाती थीं। वह महिलाओं को लेकर तमाम कार्यक्रम में भी अपनी राय बताती थीं। जिन लोगों को उनके निधन की खबर मिली उन्होंने ट्वीट कर अपना शोक जताया। बता दें कि, जतिंदर क्लास वन की रेडियो ब्रॉडकास्टर भी रही थीं और आए दिन टीवी के डिबेट शो में भी हिस्सा लिया करती थीं। जम्मू कश्मीर में खूब नाम कमाने वाली रीता वैसे पाकिस्तान के लाहौर से ताल्लुक रखती हैं लें बहुत ही काम उम्र में वे जम्मू कश्मीर आ गईं और यहां के लोगों के दिल में बस गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो