scriptहॉस्टल के टॉयलेट में मिला सैनिटरी पैड, वॉर्डन ने उतरवाए लड़कियों के कपड़े | punjab college girls protest after forced to strip over sanitary pad | Patrika News

हॉस्टल के टॉयलेट में मिला सैनिटरी पैड, वॉर्डन ने उतरवाए लड़कियों के कपड़े

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2019 03:39:25 pm

Submitted by:

Priya Singh

पंजाब की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में हॉस्टल वॉर्डन ने की शर्मनाक हरकत
हॉस्टल की छात्राओं के उतरवाए कपड़े
छात्राओं के विरोध प्रदर्शन के बाद वॉर्डन को निकाला गया नौकरी से

punjab college girls protest after forced to strip over sanitary pad

हॉस्टल के टॉयलेट में मिला सेनेटरी पैड, वॉर्डन ने उतरवाए लड़कियों के कपड़े

नई दिल्ली। पंजाब ( Punjab ) के बठिंडा ( Bathinda ) में स्थित अकाल यूनिवर्सिटी ( Akal University ) के महिला हॉस्टल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में सैनिटरी पैड मिलने पर हॉस्टल की वॉर्डन ने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया।

घर में पत्नी को पीट रहा था पति, बच्चे ने उठाया ये कदम हर कोई कर रहा है तारीफ

हॉस्टल में रह रही छात्राओं का आरोप है कि टॉयलेट में किसी ने सैनिटरी पैड ( sanitary pad ) फेंक दिया था, जिसके जांच के दौरान वॉर्डन ने दर्जनों छात्राओं के जबरदस्ती कपड़े उतार दिए। वॉर्डन की इस हरकत के खिलाफ हॉस्टल की छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दो महिला वॉर्डनों को नौकरी से निकाल दिया।

पुजारी ने मंदिर से चुराई थी मूर्ति, एक-एक करके होने लगी घर के लोगों की मौत फिर पुजारी के पोते ने किया चौंकाने वाला काम

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यूनिवर्सिटी की करीब 600-700 छात्राओं ने घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। यूनिवर्सिटी प्रशासन इन छात्राओं को रोकने में कामियाब नहीं हुई और ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में दो महिला सुरक्षाकर्मियों को भी नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

VIDEO: महिला ने शॉर्ट ड्रेस पहनने वाली लड़कियों पर किया कमेंट, बोली- ‘इनका रेप किया जाना चाहिए’

विरोध के शुरुआत में यूनिवर्सिटी ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन जब छात्राओं ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के सामने डटकर विरोध जारी रखा तब प्रशासन ने बिना कोई कानूनी कार्रवाई किए चार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो