लॉकडाउन में पुलिस की दरियादिली पर दिल हारा इंडिया, लोग बोले-ये हैं असल हीरो..देखें वायरल वीडियो

  • पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने लोगों के दरवाजें पर पहुंचकर की मदद
  • वीडियो ( Video ) देख हर कोई कर रहा हैं पंजाब पुलिस की तारीफ

By: Piyush Jayjan

Published: 31 Mar 2020, 08:36 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) ने पिछले कुछ दिनों में भारत में तेजी से पांव पसारे है। इसलिए देशभर में इस खतरनाक वायरस के कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में जहां एक ओर पुलिस की ज्यादती के कई वीडियो सामने आ रहे है वहीं कुछ कुछ एक पुलिस वालों की नेकदिली ने लोगों का दिल जीत लिया है।

चोरों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, म्यूजियम से चुरा ले गए विन्सेंट वैन गो की पेंटिंग

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वायरल वीडियो आईएफएस ऑफिसर सुशांता नंदा ( Susanta Nanda ) ने शेयर किया है। इस वीडियो में पंजाब पुलिस घर-घर पहुंचकर लोगों की मदद करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में कुछ पुलिस वाले एक ठेले पर रसद को लोगों में बांट रहे हैं।

नंदा ने इस वीडियो ( Video ) के कैप्शन में लिखा कि दयालुता मानवता का सबसे अच्छा रूप है ...और पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) को इतनी मानवीयता दिखाने के लिए सभी सलाम करते हैं। यह वीडियो ( Video ) सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

पाकिस्तानी शख्स ने ATM से चुराया हैंड सैनेटाइजर, सोशल मीडिया पर भारतीयों ने उड़ाया जबरदस्त मजाक.. देखें Video

एक यूजर ने वीडियो को देख कमेंट करते हुए कहा कि जहां पुलिस ( Police ) लोगों के साथ इस वक़्त बुरा सलूक कर रही है वहीं ऐसे मुश्किल दौर में पुलिस की यह पहल लोगों को उम्मीद देती है। हम सब इनके काम की कद्र करते है ये पुलिस वाले वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned