शादी से पहले ही डीएम साहब खो बैठे सगाई की अंगूठी, रेस्टोरेंट मैनेजर ने लौटाई तो आई जान में जान

  • बिहार के पूर्णिया जिले के डीएम ने गलती से रेस्टोरेंट में गिरा दी थी अपनी अंगूठी
  • मैनेजर की ओर से अंगूठी वापस मिलने पर डीएम ने उनकी ईमानदारी की तारीफ की

By: Soma Roy

Published: 03 Jan 2021, 08:37 PM IST

नई दिल्ली। सगाई की अंगूठी हर शख्स के लिए खास होती है, लेकिन अगर ये गलती से खो जाए तो जाहिर-सी बात है आपको अफसोस होगा और अगर ये किस्सा शादी से पहले ही घटित हुआ तो आपकी सांसे अटक जाएंगी। ऐसा ही कुछ हाल बिहार के पूर्णिया जिले के डीएम राहुल कुमार का भी हुआ। नए साल के आगाज की खुशी में वे केएफसी रेस्टोरेंट गए हुए थे। वहीं उन्होंने गलती से अपनी अंगूठी खो दी। घर पहुंचकर डीएम साहब को एहसास हुआ कि उनके हाथ से अंगूठी कहीं गिर गई, लेकिन उन्हें जगह ध्यान नहीं आई।

रात-भर करवट बदलते हुए डीएम साहब किसी तरह सोएं। मगर सुबह उठते ही उनकी सारी टेंशन दूर हो गई। दरअसल उन्हें उनकी खोई हुई अंगूठी वापस मिल गई। रेस्टोरेंट मैनेजर सुमन ने उनकी यह अंगूठी उनके दोस्त गौरव को वापस लौटा दी। उस वक्त मैनेजर को नहीं पता था कि ये अंगूठी किस की थी। आज मे जमाने में लेडी मैनेजर की कर्तव्यनिष्ठा और ईमानदारी देख जिलाधिकारी काफी प्रभावित हुए। उन्होंने इस घटना का जिक्र ट्विटर के जरिए शेयर किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, नए साल की शुरूआत उनके लिए एक सकारात्मक कहानी के साथ हुई है। वह दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित केएफसी में खाना खाने गए थे और सगाई की अंगूठी वहीं गिर गई। वहां की मैनेजर सुमन ने उनकी यह अंगूठी उनके दोस्त गौरव को वापस लौटा दी है। उनकी ईमानदारी के लिए पूरे अंक। मैनेजर से अंगूठी लेते हुए एक तस्वीर जिलाधिकारी के दोस्त गौरव ने भी ट्विटर पर शेयर की है।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned