सोशल मीडिया पर राफेल विमान के बाद राफेल पान मसाला हुआ वायरल, लोग जमकर ले रहे हैं मजे

सोशल मीडिया पर राफेल विमान के बाद राफेल पान मसाला हुआ वायरल, लोग जमकर ले रहे हैं मजे

Prakash Chand Joshi | Publish: Oct, 10 2019 01:14:23 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • वीडियो खूब हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: काफी उठा-पटक के बाद भारत को लड़ाकू विमान राफेल मिल ही गया। विमान की शस्त्र पूजा के लिए खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह फ्रांस पहुंचे। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स शेयर हुए। लेकिन इसी बीच एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसमें 'राफेल पान मासला' को दर्शाया गया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर राफेल पान मसाले का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं। यह पान मसाला कथित तौर पर आर-एएमपी नामक एक पैन कंपनी द्वारा बनाया गया है, जो वादा करती है कि इसमें तंबाकू, निकोटीन जैसे हानिकारक उत्पाद नहीं हैं। हालांकि, ये अब तक साफ नहीं हो पाया है कि क्या सच में ऐसा कोई पान मसाला बाजारा में आया है या फिर महज सोशल मीडिया पर मजाक की तरह इस वीडियो को शेयर किया गया है।

viral2.pngviral_1.png

ट्विटर पर 'Pradeep_Gsirola (TPN)' नाम के यूजर ने लिखा 'जिन लोगों को राफ़ेल के देश में आने से दिक्कत है उनके लिये राफ़ेल पान मसाला में भी उपलब्ध है वे पान मसाला चबाएं व अपना मुँह बन्द रखें।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'गजब है भाई...लीजिये खाईए..राफेल पान मसाला।' वहीं वीडियो शेयर करते हुए Satire King नाम के यूजर ने लिखा 'राफेल पान मसाला.."जो खाए,पायलट बन जाए" धन्य है मेरा मुल्क' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'हां आज गुटखा पान मसाला खाने वालों को भी पहला राफेल मिल चुका है। इसका जायका ऐसा है, राहुल गांधी ने एक बार खाया तो पिछले 5 सालो तक राफेल राफेल चिल्लाते रहे खाने के बाद हर चोकीदार चोर नज़र आता है।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned