दादी को जान बचाने के लिए पागल सांड से भिड़ गया मासूम, वीडियो हुआ वायरल

  • सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है
  • वीडियो में एक बच्चा अपनी दादी को बचाने के लिए पागल सांड से भिड़ता नजर आ रहा है

By: Vivhav Shukla

Published: 02 Oct 2020, 01:42 PM IST

नई दिल्‍ली: इन दिनों सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा अपनी दादी को बचाने के लिए सांड से लड़ता नजर आ रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बच्चा अपनी जान की परवाह किए बिना पागल सांड से दादी को बचाने की कोशिश कर रहा है। ये पूरी घटना घटना घर के बाहर लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई है।

National Boyfriend Day: क्यो मनाया जाता है बॉयफ्रेंड डे? जानें इस दिन का इतिहास

मिली जानकारी के मुताबिक मामला हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बुजुर्ग महिला सड़क से गुजर रही हैं तभी एक सांड उनपर तेजी से हमला कर देता है। सांड के हमले के बाद दादी जमीन पर गिर जाती है। इसके बाद सांड दोबारा से उनपर हमले के लिए आगे बढ़ता है तभी उनका पोता सांड के आगे आ जाता है। गुस्साया हुआ सांड लड़के को भी जमीन पर गिरा देता है और एक के बाद एक कई वार उनपर करता है।

Congo Fever: कोरोना से कई गुना खतरनाक है कांगो फीवर ! जानिए कारण, लक्षण और इलाज

सांड़ के जानलेवा हमले के बाद भी बच्चा हार नहीं मानता और अपनी दादी की मदद करने की कोशिश करता है। दोनों केवल कुछ कदम ही चलते हैं कि बैल फिर से उनपर हमला करते हैं। इस बार दोनों जमीन पर गिर जाते हैं। इसके कुछ लोग मदद के लिए आगे आते हैं और उन्हें बचाते हैं।

 

बता दें सांड के हमले से तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं। सांड के हमले के फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। जिसके बाद लोग बच्चे की जमकर तारीफ कर रह हैं। आईपीएस दीपांशु काबरा ने भी इस घटना के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, "इस बहादुर बच्चे के लिए प्रशंसा की कोई मात्रा पर्याप्त नहीं है। दिपांशु के अलाव शार्प शूटर चंदरो तोमर ने लड़के के काम को सम्मान योग्य बताते हुए वीडियो को ट्वीटर पर पोस्ट किया है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned