तो इस वजह से राहुल गांधी ने संसद में PM मोदी को दी थी जादू की झप्पी, खुद किया खुलासा

तो इस वजह से राहुल गांधी ने संसद में PM मोदी को दी थी जादू की झप्पी, खुद किया खुलासा

Vineet Singh | Publish: Mar, 14 2019 05:19:18 PM (IST) हॉट ऑन वेब

राहुल गांधी ने PM नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

नई दिल्ली: आप सभी को 7 महीने पहले संसद में हुआ वो ऐतिहासिक वाकया तो याद ही होगा जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) को जाकर गले लगा लिया था। इसके बाद पीएम मोदी भी राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को देखकर मुस्कुराए थे और उन्होंने राहुल गांधी से हाथ भी मिलाया था। अब 7 महीने बाद जाकर राहुल गांधी ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि आखिर उन्होंने पीएम मोदी को गले क्यों लगाया था।

दरअसल बीते बुधवार को राहुल गांधी ने चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज की छात्राओं को संबोधित किया था। इस दौरान राहुल गांधी किसी आम आदमी की तरह नज़र आ रहे थे और उन्होंने बेहद ही अलग अंदाज़ में इस कॉलेज की छात्राओं को सम्बोधित किया था। छात्राओं को सम्बोधित करने के दौरान राहुल गांधी ने छात्राओं के सवालों के जवाब भी दिए।

फिल्म कलंक के पोस्टर में दिख रहा ये सांड नहीं है आम, इसकी ताकत के आगे टिकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन

इस इंटरैक्शन के दौरान राहुल से एक छात्रा ने ऐसा सवाल पूछ लिया जो देश के ज्यादातर लोगों के मन में 7 महीनों से उठ रहा था। दरअसल इस छात्रा ने राहुल गांधी से पूछा कि उन्होंने संसद में प्रधानमंत्री मोदी को गले क्यों लगाया था। छात्रा के इस सवाल का राहुल गांधी ने ऐसा उत्तर दिया था जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए थे।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने इस सवाल का उत्तर देते हुए कहा कि, "मैं संसद में बैठा था। वो (मोदी) भाषण दे रहे थे। मुझमें उनके प्रति कोई गुस्सा नहीं था। मैं देख रहा था कि उनमें बहुत गुस्सा है। वो लगातार मुझपर और कांग्रेस पर हमला कर रहे थे। वो (मोदी) मेरी मां, मेरे पिता, मेरी दादी सभी के बारे में ऐसा बोल रहे थे कि वो खराब लोग थे। मुझे लगा कि उनके लिए मुझे उनके प्रति अपना प्रेम तो दिखाना चाहिए और यही वजह है कि मैंने उन्हें गले लगा लिया। आपको बता दें कि ये वाकया उस दौरान का है जब जुलाई 2018 में लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस चल रही थी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned