रजनी के रंग में रंगा विमान, फ्लाइट पर प्रिंट कराया दरबार फिल्म का पोस्टर

  • रजनीकांत की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती हैं
  • रजनीकांत को लोग थलाइवा के नाम से जानते हैं

Piyush Jayjan

03 Jan 2020, 01:14 PM IST

नई दिल्ली। जब बात फिल्मों की हो और सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajinikanth ) का जिक्र न हो भला ऐसा कैसे हो सकता है। सुपरस्टार रजनीकांत को लोग इतना चाहते है कि उनके लिए फैंस ( Fans ) कुछ भी कर गुजरेंगे। रजनी की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती हैं।

इसलिए रजनी को लोग थलाइवा ( Thaliva ) के नाम से जानते है। थलाइवा का मतलब होता है 'लीडर' ( Leader )। थलाइवा के कहने पर लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है। रजनी का स्टारडम उन्हें बाकी स्टार से अलग कतार में खड़ा करता हैं।

इजरायल में मिली 1200 साल पुरानी गुल्लक, खुदाई में निकले सोने के सिक्के

रजनी के प्रति लोगों का जुनून इस हद तक है कि इसकी एक हाल में में देखने को मिली। दरअसल एयर एशिया ( Air Asia ) इंडिया ने अपने एक स्पेशल एयर क्राफ्ट को रजनी की फिल्म के लिए समर्पित किया है। रजनीकांत की फिल्म दरबार ( Darbar ) जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है।

इस एयर एशिया इंडिया के विमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फ्लाइट कम्पनी ने अपने विमान पर दरबार फिल्म का पोस्टर प्रिंट कराया है। जिससे विमान पूरी तरह से ‘दरबार’ के लिए समर्पित दिखाई दे रहा है।

थलाइवा के फैंस इसे देख काफी खुश हैं। रजनी की दरबार फिल्म नौ जनवरी को चार भाषाओं हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, निवेथा थॉमस और योगी बाबू भी मुख्य भूमिका में हैं।

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned