scriptइस रियलिटी शो पर राखी सावंत के ‘हस्बंड’ की पहचान से उठेगा पर्दा, ड्रामा क्वीन ने खुद किया ऐलान | Rakhi Sawant husband Ritesh To Reveal His Identity On Bigg Boss 13 | Patrika News

इस रियलिटी शो पर राखी सावंत के ‘हस्बंड’ की पहचान से उठेगा पर्दा, ड्रामा क्वीन ने खुद किया ऐलान

Published: Sep 14, 2019 12:47:02 pm

Submitted by:

Priya Singh

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के पति दिखेंगे बिग बॉस 13 में
राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया ये ऐलान

images_1.jpg

नई दिल्ली। हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने नया खुलासा किया है। हाल फ़िलहाल में वे अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में हैं हर कोई जानना चाहता है कि राखी ने किससे शादी की है? और वो दिखता कैसा है। राखी ने खुद इस बाद का खुलासा किया है कि उन्होंने शादी कर ली है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके पति यूके के एक बिजनसमैन हैं जिनका नाम रितेश है।

इनकें लेटर का इंतजार हमेशा करते है आयुष्मान खुराना ..

sawant.jpg

राखी ने अपने फैंस और दोस्तों को अपने पति के बारे में केवल यही जानकारी दी है। उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वो फाइनली अपने पति से लोगों को इंट्रोड्यूज करवाएंगी। उन्होंने बताया कि अब वो बिग बॉस के सीजन 13 में अपने पति से सबको मिलवाएंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो कहती नज़र आ रही हैं। “दोस्तों मैं आ रही हूं बिग बॉस सीजन 13 में, अब आप सबको वहीं मेरे हसबैंड की झलक देखने को मिलेगी। कितने लोग मेरे पति को देखने के लिए उतावले हैं तो आपको उनकी झलक अब वहीं देखने को मिलेगी।” अपने इस वीडियो में भोजपुरी एक्सेंट में बात करती नज़र आईं।

View this post on Instagram

Im going to bb13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि टेलीविजन का शो कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 13 जल्द की टेलीकास्ट होने वाला है। इसकी टेलीकास्ट की ऑफिशियल डेट तो अनाउंस नहीं हुई है लेकिन 29 सितंबर को शो का प्रीमियर होने की उम्मीद जताई जा रही है। बिग बॉस सीजन 13 का सबसे बड़ा बदलाव कंटेस्टेंट्स को लेकर हुआ है। शायद इस बार बिग बॉस में हॉरर थीम देखने को मिलेगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो