scriptग्लैमरस सांसद नुसरत और मिमी चक्रवर्ती हुईं ट्रोल, बोल्ड डांस मूव का वीडियो भी हुआ वायरल | ram gopal varma twitted Tik Tok video of tmc mp mimi nusrat went viral | Patrika News

ग्लैमरस सांसद नुसरत और मिमी चक्रवर्ती हुईं ट्रोल, बोल्ड डांस मूव का वीडियो भी हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2019 01:33:07 pm

Submitted by:

Priya Singh

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने ग्लैमरस सांसदों का वीडियो किया शेयर
वीडियो में दिखाया बोल्ड डांस मूव
संसद परिसर के बाहर ली सेल्फी हुई ट्रोल

ram gopal varma twitted Tik Tok video of tmc mp mimi nusrat went viral

ग्लैमरस सांसद नुसरत और मिमी चक्रवर्ती हुईं ट्रोल, बोल्ड डांस मूव का वीडियो भी हुआ वायरल

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत हासिल करने वाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल करने वाली नुसरत जहां आजकल सुर्ख़ियों में हैं। आए दिन इन दोनों एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में दोनों का टिकटॉक ऐप ( tiktok ) पर बना एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंट महिला को छोड़ 19 साल की छोटी बहन के साथ भागा मंगेतर, फेसबुक से हुआ खुलासा

https://twitter.com/RGVzoomin/status/1132493248994275328?ref_src=twsrc%5Etfw

यह वीडियो डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ( Ram Gopal Varma ) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है – Wow Wow Wow!!! बंगाल के नए एमपी… मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां। भारत सच में बहुत प्रगत‍िशील है… स्वागत है ऐसे एमपी को देखकर…। इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में अपने एब्स दिखा रही हैं।

हाथी की वायरल हो रही ये तस्वीर है कुछ अटपटी, जानें क्यों वन अधिकारी ने ट्वीट की यह फोटो

https://twitter.com/nusratchirps?ref_src=twsrc%5Etfw

इसी तरह मिमी और नुसरत की कुछ और बेहद स्टाइलिश तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें तब की हैं जब दोनों ने संसद परिसर के बाहर सांसदों के रूप में अपना पहचान पत्र प्रदर्शित करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने इन तस्वीरों को ट्रोल करते हुए लिखा कि – ‘यह फिल्म की शूटिंग नहीं है। दूसरे ने लिखा- यह कोई फोटोशूट की जगह नहीं है। प्लीज पार्लियामेंट में इस तरह के ड्रामे ना करें।’ ऐसे कई लोग थे जिन्हें मिमी और नुसरत का संसद में सेल्फी लेना पसंद नहीं आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो