स्टेशन पर गाने वाली महिला का वीडियो फिर हुआ वायरल, मिला बेहतरीन मौका

स्टेशन पर गाने वाली महिला का वीडियो फिर हुआ वायरल, मिला बेहतरीन मौका

Priya Singh | Updated: 23 Aug 2019, 12:58:22 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' में रानू मंडल को मिला गाने का मौका
  • वायरल वीडियो में दिखीं हिमेश रेशमिया के साथ
  • मिली म्यूजिक जगत में एक नई पहचान

नई दिल्ली। कभी रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाने का रानू का वीडियो वायरल होने के बाद खबर आई थी कि उन्हें मुंबई में ब्रेक देने के लिए बुलाया गया है। अब खबर आई है वह बच्चों के आने वाले शो 'सुपरस्टार सिंगर' में नज़र आने वाली हैं। इतना ही नहीं म्यूजिक कम्पोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' में गाना गाने का मौका दिया है।

इन 10 भिखारियों की आमदनी जानकर हो सकती है जलन, रईसों जितना है बैंक बैलेंस

photo_2019-08-23_12-43-38.jpg

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक और गाना वायरल होता दिख रहा है। जिसमें वे हैपी हार्डी के नए गाने 'तेरी मेरी' कहानी की रिकॉर्डिंग करती नज़र आ रही हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रानू मंडल रानाघाट के स्टेशन पर भीख मांगकर गुज़ारा करती थीं। वे चर्चा में तब आईं जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। देखते ही देखते रानू को म्यूजिक जगत में एक नई पहचान मिल गई।

वायरल वीडियो का लिंक

photo_2019-08-23_12-44-00.jpg

उन्हें लेकर हिमेश रेशमिया का कहना था कि रानू जी से मिलने पर 'मुझे ऐसा लगा कि उन्हें भगवान ने आवाज़ के तोहफे से नवाज़ा है। जिसे दुनिया के सामने लाने की जरूरत है और मुझे लगता है कि मेरी अगली फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' में गाना गाकर उनकी आवाज को हर किसी तक पहुंचने में मदद मिलेगी।'

स्टेशन पर गाने वाली महिला को मिला बेहतरीन ऑफर, जानें ऐसे 10 लोग जो रातों-रात हुए फेमस

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned