scriptरानू की बेटी ने मैनेजर पर लगाया गंभीर आरोप, मां से न मिलने देने की कही बात | ranu mondal daughter accusing manager for brainwashing her mother | Patrika News

रानू की बेटी ने मैनेजर पर लगाया गंभीर आरोप, मां से न मिलने देने की कही बात

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2019 11:03:46 am

Submitted by:

Soma Roy

Ranu Mondal Daughter : रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ का रानाघाट क्लब के मैनेजर पर वार
मां का ब्रेनवॉश कर उनके खिलाफ भड़काने का लगाया आरोप

ranu_mondal.jpg
नई दिल्ली। सिंगिंग सेनसेशन रानू मंडल आज पूरे देश की धड़कन बन चुकी हैं। संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया के साथ कई गाने रिकॉर्ड कर चुकी रानू को आजकल कई बड़े-बड़े आफर मिल रहे हैं। रानू की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देख 10 साल पहले मां को छोड़ देने वाली उनकी बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय भी वापस आ चुकी हैं। इस दौरान उनकी बेटी ने अपनी मां के मैनेजर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनकी मां का ध्यान रखने वाले लोग उन्हें रानू से मिलने नहीं दे रहे हैं।
रानू की बेटी एलिजाबेथ के अनुसार उनकी मां रानू की देखरेख इस समय रानाघाट क्लब के लोग कर रहे हैं। उन्होंने क्लब के मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे उन्हें रानू से मिलने से मना कर रहे हैं। साथ ही बात न मानने पर उनके हाथ-पैर तोड़ने की भी धमकी दे रहे हैं। रानू की बेटी ने क्लब के मैनेजर पर उनकी मां के रुपयों के गलत इस्तेमाल का भी आरोप लगाया। उनका कहना है कि एक सिंगिंग रियलटी शो में उनकी मां को बतौर अतिथि शामिल होने के लिए पचास हजार रुपए मिले थे। क्लब के मैनेजर ने उन रुपयों में से दस हजार रुपए ले लिए और उन रुपयों से रानू के लिए जरूरी सामान लेने की बात कही। जबकि रानू की बेटी का आरोप है कि वे रुपयों का सही इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं।
रानू की बेटी एलिजाबेथ का ये भी आरोप है कि क्लब के लोग उनकी मां का ब्रेनवॉश कर रहे हैं। जिससे उनकी मां उनसे दूर हो जाए। वहीं इस सिलसिले में रानू को सुपरस्टार बनाने वाले शख्स यतींद्र चक्रवती का कहना है कि इस मसले पर कोई गलतफहमी हुई है, जो जल्द ही दूर हो जाएगी। वहीं इस बारे में कोई भी जानकारी होने से रानू मंडल ने इंकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो