हार के बाद ये निराश फैन लगा रणवीर सिंह के गले, वीडियो हुआ वायरल

हार के बाद ये निराश फैन लगा रणवीर सिंह के गले, वीडियो हुआ वायरल

Prakash Chand Joshi | Publish: Jun, 18 2019 04:38:30 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • INDvsPAK: भारत ने पाक को 89 रनों से दी थी मात
  • मैनचेस्टर के मैदान पर खेला गया था मैच
  • रणवीर सिंह का वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान का मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ( Team India ) ने शानदार जीत दर्ज की। वहीं इस मैच को देखने के लिए कई सितारे क्रिकेट जगत और बॉलीवुड ( Bollywood ) से पहुंचे थे। इनमें एक नाम था रणवीर सिंह का। जहां इस मैच में रणवीर कॉमेन्ट्री करते हुए नजर आए, तो वहीं उन्होंने फैंस के साथ जमकर मस्ती भी की। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल ( viral ) हो रहा है। जहां एक पाकिस्तानी फैंस रोते हुए उनसे गले मिला।

 

क्या है वीडियो में

अगर हम कहें कि क्रिकेट में अगर कोई सबसे बड़ा मैच होता है तो वो है भारत बनाम पाकिस्तान, तो शायद इसमें कुछ गलत नहीं होगा। ऐसे में इस बार के वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) में हुए मैच में भारत ने पाकिस्तान को मात दे दी। इसके बाद जहां भारत के फैंस काफी खुश नजर आए, तो वहीं पाक टीम के फैंस में खासी निराशा देखी गई। इसी दौरान एक फैंस ऐसा भी दिखा जो काफी इमोश्नल दिखा। ये फैन रणवीर से मिला। रणवीर ने इस निराश फैन को गले लगाया और कहा कि 'अपना दिल छोटा मत करो टीम ने अच्छा खेला, अगली बार फिर मौका आएगा।' ऐसे में रणवीर की काफी तारीफ हो रही है।

स्टेडियम में किया डांस

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) अपने अलग ही अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने पाकिस्तान के निराश फैन को जिस तरह गले लगाकर जो बात कही उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया ( social media ) पर उनका एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर मैनचेस्टर के मैदान पर अपनी फिल्म 'पद्मावत' के गाने 'खली बली' पर डांस करते हुए नजर आए। लोगों ने उनका वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। लोग उनके इस डांस को काफी पसंद कर रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned