scriptBigg Boss में भर्ती के लिए शुरु हुआ रजिस्ट्रेशन, तुरंत करें अप्लाई, एंट्री लेने के लिए रखी गई हैं ये शर्तें.. | registration open for bigg boss 12 | Patrika News

Bigg Boss में भर्ती के लिए शुरु हुआ रजिस्ट्रेशन, तुरंत करें अप्लाई, एंट्री लेने के लिए रखी गई हैं ये शर्तें..

Published: May 20, 2018 10:41:19 am

Submitted by:

Sunil Chaurasia

बिग बॉस के 12वें सीज़न में प्रतियोगी जोड़ियों में नज़र आएंगे।

bigg boss

Bigg Boss में भर्ती के लिए शुरु हुआ रजिस्ट्रेशन, तुरंत करें अप्लाई, एंट्री लेने के लिए रखी गई हैं ये शर्तें..

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के लिए रजिस्ट्रेशन शुरु हो चुके हैं। बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए अब आप रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके लिए 15 जून तक ऑडिशन भी लिए जाएंगे। जैसा कि पूरा देश जानता है कि देश के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस में प्रतियोगी को न सिर्फ अच्छी-खासी प्राइज़ मनी मिलती है, बल्कि साथ ही प्रतियोगियों को नाम और शोहरत भी मिलता है।
बता दें कि बिग बॉस सीज़न 11 के विजेता के लिए 50 लाख रुपये की इनामी राशि निर्धारित की गई थी। बिग बॉस के पिछले सीज़न में सेलेब्रिटी के अलावा कॉमन कंटेस्टेंट भी शामिल थे। आने वाले बिग बॉस सीज़न 12 में भी देश का आम आदमी हिस्सा ले सकता है। इसके लिए आप भी बिग बॉस खेलने के लिए अप्लाई कर सकते हैं। बिग बॉस में एंट्री पाने के लिए आप पूरी जानकारी ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले नामों का चयन रियलिटी शो की कोर कमेटी ही करती है।
शो की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार बिग बॉस के 12वें सीज़न में प्रतियोगी जोड़ियों में नज़र आएंगे। लिहाज़ा शो में एंट्री पाने के लिए लोगों का ऑडिशन भी जोड़ी बनाकर ही लिया जाएगा। अच्छी बात ये है कि प्रतियोगियों की जोड़ी किसी भी शख्स के साथ कुबूल की जाएगी। कहने का सीधा मतलब ये है कि आप बिग बॉस में अपने जोड़ीदार के रूप में भाई, बहन, बॉस, मां, गर्लफ्रेंड, पत्नी आदि किसी के भी साथ हिस्सा ले सकते हैं। कलर्स ने बिग बॉस के 12वें सीज़न को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट से जानकारी साझा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो