गांव वालों के जी का जंजाल बना कोरोना, भेदभाव का शिकार हो रहे हैं लोग

  • कोरोना वायरस की वजह से पूरे जिले में गांव का नाम चर्चा में रहता है। जिसके कारण ग्रामीणों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

By: Piyush Jayjan

Published: 30 Mar 2020, 08:06 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) ने पूरी दुनिया के लोगों को बुरी तरह डरा रखा है। अब महामारी का रूप ले चुके इस वायरस से यूपी का एक गांव बेहद परेशान है। ये बात अलग है कि इस गांव का इस बीमारी से कोई दूर का ताल्लुकात भी नहीं है, इसके बावूजद भी यहां के लोगों के लिए कोरोना मुसीबत का सबब बन चुका हैं।

इटली में एक बुजुर्ग ने जगाई उम्मीद, 101 साल की उम्र में कोरोना को दी मात

दरअसल यूपी के सीतापुर जिले में एक गांव है, जिसका नाम ही कोरोना ( Corona ) है। इसी नाम के वजह से इस गांव के लोगों को परेशानियों सामना करना पड़ रहा है। गांव वालों के मुताबिक जब से यह बीमारी फैली हैं कि तब से ही उन्हें भेदभाव झेलना पड़ रहा है।

pic.jpg

मीडिया से बात करते हुए एक गांव वाले ने अपना दुख साझा करते हुए बताया कि जब हम किसी से कहते हैं कि हम कोरोना से हैं, तब वे हमसे दूरी भागने लगते हैं, लोगों ये नहीं समझते हैं कि कोरोना ( Corona ) हमारा गांव ( Village ) है। ऐसे में पूरे गांव के लोग निराश हो चुके हैं।

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के अब तक 1000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 27 लोगों की मौत भी शामिल हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना ( Corona ) के 100 अधिक पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और 6 मौतों की पुष्टि हुई है।

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned