Corona से बचने के लिए शख्स ने ऑटो के अंदर लगा दिया वॉश बेसिन, देखें Video

इन दिनों social media पर एक वीडियो तेजी से हो वायरल (Viral Video) रहा है। इस Video में दिख रहा है कि कोरोना (CoronaVirus) के डर से एक Rickshaw Driver ने अपने ऑटो के अंदर वॉश बेसिन लगा लिया और उसको पानी की बॉटल से फिट कर दिया।

By: Vivhav Shukla

Published: 22 Jun 2020, 10:43 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का दंश पूरी दुनिया झेल रही है। 4.5 लाख से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 80.9 लाख से अधिक लोग इस वायरस के संक्रमण से ग्रसित हो चुके हैं। भारत में कोरोना (coronavirus in india) पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में लोगों तो जागरूक बनाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाई जा रहे हैं।

एक ऐसे विधायक जो Remote Area में जाकर करते हैं लोगों का फ्री इलाज, हमेशा साथ रखते हैं दवाइयां

कोरोना (CoronaVirus) की गंभीरता को देखते हुए एक ऑटो चालक (Rickshaw Driver) ने अपने ऑटो के अंदर ही वॉश बेसिन लगा लिया और उसको पानी की बॉटल से फिट कर दिया। अब शख्स के ऑटो का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस वीडियो को इस वीडियो को ऑटोवाला नाम के ट्विटर पेज ने शेयर किया है। जिसके कैप्सन में लिखा है कि ‘कोरोना वायरस का बिल्कुल रिस्क नहीं लेने का” इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग Rickshaw Driver जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे शख्स ने अपने ऑटो में हैंड वॉश लगाया हुआ है और उसको पानी की बॉटल से फिट कर दिया. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned