scriptचोर के घर हुई चोरी कोई चोर की ही गाड़ी लेकर हुआ फरार, देखिए वीडियो | robber gets robbed of his truck while he was busy robbing in store | Patrika News

चोर के घर हुई चोरी कोई चोर की ही गाड़ी लेकर हुआ फरार, देखिए वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2019 11:44:27 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

viral video

नई दिल्ली: कहते हैं कि अगर कोई किसी के साथ धोखा, चोरी या कुछ भी गलत करता है तो उसको इसकी सजा जरूर मिलती है। ऐसा ही कुछ अमेरिका के वॉशिगंटन में हुआ जहां एक चोर दुकान में चोरी करने गया था। लेकिन तभी कोई स्टोर के बाहर से चोर की ही गाड़ी चुरा ले गया।

मामला अमेरिका के वाशिंगटन का है। जहां केनेविक पुलिस डिपार्टमेंट ने इस घटना की जानकारी अपने फेसबुक पेज पर शेयर की। उन्होंने बताया कि मामला रविवार सुबह 6 बजे का है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो कार के मालिक विलियम केली ने उन्हेंज बताया कि कोई साइकिल चालक उनकी पिकअप गाड़ी चुरा ले गया। उन्होंने बताया कि वो चाबी ट्रक के अंदर ही छोड़ आए थे।

वहीं जब पुलिस ने छानबीन की तो सीसीटीवी फुटेज खंगालाने पर इस घटना का दूसरा ही नजारा उनके सामने आया। दरअसल, खुद केली ही एक स्टोर में चोरी करने घुसे थे। बाहर उनकी गाड़ी खड़ी थी। उन्होंने चाबी गाड़ी में ही छोड़ दी थी। फुटेज देखने के बाद पुलिस को पता चला कि इस बीच एक दूसरा चोर वहां पहुंचा और उनकी गाड़ी लेकर फरार हो गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि चोर को कर्मों का फल मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो