script

डिलीवरी ब्वॉय को लूटने आए थे लुटेरे, हालत देख बदल गया मन, लगाया गले

Published: Jun 17, 2020 03:50:02 pm

Submitted by:

Soma Roy

Robbers Heart Melted : सीसीटीवी में कैद हुआ घटना का वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
डिलीवरी ब्वॉय को दो बाइक सवार लुटेरे लूटने की कर रहे थे कोशिश

lutera1.jpg

Robbers Heart Melted

नई दिल्ली। कहते है अगर सच्चे मन से कोशिश की जाए तो पत्थर भी पिघल ही जाता है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के कराची (Karachi) में भी देखने को मिला। यहां एक डिलीवरी ब्वॉय को बीच सड़क पर लूटने के लिए दो लुटेरे (Robbers) आ गए। मगर जब उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय से बातचीत की और उसकी दिक्कतों के बारे में जाना तो उनका अचानक ह्दय परिवर्तन (Heart Melted) हो गया। इतना ही नहीं उन्होंने उसे गले भी लगाया। घटनाा का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है।
वायरल वीडियो के मुताबिक एक बाइक पर दो लुटेरे जा रहे थे। वे बगल से गुजरते हुए डिलीवरी मैन के पीछे लग जाते हैंं वे उसको गिराकर रोकने की कोशिश कर करते हैं। तभी बाइक चलाने वाला गाड़ी रोक देता है और पीछे बैठा व्यक्ति उतर जाता है और डिलीवरी मैन का सामान लूटने लगता है। वे उसका मोबाइल और रुपए समेत दूसरी चीजें छीनने लगते हैं। तभी अचानक डिलीवरी ब्वॉय रोने लगता है।
उनमें से एक लुटेरा डिलीवरी ब्वॉय से बातचीत करने लगता है। तब उसकी दुखभरी कहानी सुनकर लुटेरों का मन बदल जाता है। वे न सिर्फ उसको उसका सामान लौटा देते हैं, बल्कि उसके आंसू भी पोंछते हैं। साथ ही उसको गले लगाते हैं। इसके बाद दोनों लुटेरें वहां से चले जाते हैं। घटना की वीडियो वहां लगे एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो जाता है। यही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग डिलीवरी ब्वॉय की हिम्मत और लुटेरों के इस बदले अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो