scriptबच्चों से परेशान होकर मां ने घर में बच्चों को जलाया जिंदा, बेटे का मिला जला हुआ शव | russian mother burned the children alive at home | Patrika News

बच्चों से परेशान होकर मां ने घर में बच्चों को जलाया जिंदा, बेटे का मिला जला हुआ शव

Published: Apr 24, 2019 02:14:07 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

इस कलयुगी मां ने किया ऐसा काम
बच्चों को घर में जिंदा जलाया
पति से करती थी रोज लड़ाई

russia

बच्चों से परेशान होकर मां ने घर में बच्चों को जलाया जिंदा, बेटे का मिला जला हुआ शव

नई दिल्ली: दुनिया ( world ) में सबसे अनोखा रिश्ता है मां और बच्चों का। मां अपने बच्चों के लिए हमेशा ही त्याग देती हैं। कई कहानियों में या फिर कई ऐसे उदाहरण सामने आते रहते हैं जिनमें मां अपने बच्चों के लिए त्याग देती हुई नजर आती है। लेकिन रूस की एक मां ने अपने बच्चों ( child ) के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप उठेगी। आप सोचेंगे कि भला ऐसा कैसे कोई मां अपने बच्चों के साथ कर सकती है, लेकिन ऐसा सच में हुआ है।

मंगेतर से पैसों के लिए इस लड़की ने किया ब्रेकअप, मामला आपको हैरान कर देगा

दरअसल, रूस ( Russia ) के बारखोयेवो गांव की रहने वाली एक महिला अपने बच्चों से काफी तंग आ चुकी थी। इस मां ने अपने बच्चों को घर के अंदर बंद किया और पूरे घर में पेट्रोल डालकर घर को आग के हवाले कर दिया। मां घर के बाहर थी और घर के अंदर बच्चे आग में जल रहे थे। कैसा होगा ये दृश्य सोच कर ही रूह कांप जाती है। लेकिन इस मां को अपने बच्चों पर जरा भी तरस नहीं आया। ये मां अपने बच्चों को जिंदा जलते हुए देख और उनकी चीख-पुकार सुन रही थी। वहीं जब पड़ोसी ने ये नजारा देखा तो वो खिड़की तोड़कर महिला के घर के अंदर घुस गया। बच्ची को तो वो बाहर निकाल लाया, लेकिन जैसे ही बेटे को लेने घर में वापस गया तब तक वो घुटन से मर चुका था।

डॉक्टरों ने मृत बताकर नवजात को कर दिया डिब्बे में बंद, लेकिन फिर हुआ ये चमत्कार

महिला ( Woman ) ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और उसको हिरासत में लिया गया है। 4 साल के बेटे का जला हुआ शव सोफे के नीचे मिला, तो वहीं डेढ़ साल की बेटी अस्पताल ( hospital ) में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। महिला अपने पति से लड़ाई करती थी। उसका कहना था कि बच्चों को अनाथालय में छोड़ दिया जाए। जिस दिन पत्नी ने इस घटना को अंजाम दिया उस दिन भी उसने अपने पति से लड़ाई की थी। पति के काम पर जाने के बाद महिला ने शराब पी। वहीं दोपहर में बच्चों को खाना खिलाने की जगह उसने पूरे घर को आग लगा दी।

ट्रेंडिंग वीडियो