इस शख्स ने लग्जरी कार को लगा दी आग, कैप्शन में लिखी ये बात, वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 50 लाख सब्सक्राइब्स हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्रम पर भी बंदे के जबरदस्त फॉलोवर्स है। इस शख्स ने बंदा अपनी 150,000 डॉलर (11,054,995.45 रुपये) की मर्सिडीज GT 63S कार को जलाकर ट्रेंडिंग टॉपिक बनाया है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 28 Oct 2020, 05:34 PM IST

रोजाना कई यूट्यूबर के वीडियो देखने को मिलते है। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो की भरमार है। इन दिनों एक यूट्यूबर का वीडियो खूब सुर्खियों बटोर रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है। इस यूट्यूबर को Misha या Mikhail Litvin कहते हैं। हाल ही में उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 50 लाख सब्सक्राइब्स हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्रम पर भी बंदे के जबरदस्त फॉलोवर्स है। इस शख्स ने बंदा अपनी 150,000 डॉलर (11,054,995.45 रुपये) की मर्सिडीज GT 63S कार को जलाकर ट्रेंडिंग टॉपिक बनाया है।

car12.jpg

आईफोन तोड़ते हैं और मर्सिडीज जला देते हैं
इस रूसी यूट्यूबर ने अपनी एक करोड की मर्सिडीज कार को जलाकर खाक कर दिया है। उनके इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वह मर्सिडीज GT 63S कार को जलाकर ट्रेंडिंग टॉपिक हो गया है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि अमेरिकी ब्लॉगर्स आईफोन तोड़ते हैं, रूसी ब्लॉगर्स मर्सिडीज जला देते हैं। वाह रे दुनिया!

 

यह भी पढ़े :— बहुत कम लोग जानते हैं महाभारत के ये रहस्य, जानकर आप भी होंगे हैरान

चंद पलों में लग्जरी कार जलकर खाक
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है। कि यूट्यूबर एक मर्सिडीज कार को खाली मैदान के बीच लाकर खड़ा कर देता है। इसके बाद वह उसकी डिक्की से तेल के कई कनस्तर निकालता और एक-एक कर उन्हें गाड़ी पर डाल देता है। फिर थोड़ी दूर जाकर वो आग पर सॉसेजिस पकाता और इसी दौरान एक जलता हुआ लाइटर घास पर फेंकता है। आग घास से होते हुए मर्सिडीज कार को अपनी चपेट में लेती है। चंद पलों में लग्जरी कार जलकर खाक हो जाती है।

 

यह भी पढ़े :— फ्लाइट में फाइट : मास्क के लिए टोका तो पति ने दी गाली, पत्नी ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

 

car13.jpg

कैप्शन में लिखी ये बात
यूट्यूब पर यह वीडियो 24 अक्टूबर को शेयर किया गया। वीडियो को शेयर करते हुए यूट्यूबर ने लिखा, मैंने बहुत सोचा कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना है… मेरे लिए ‘आग’ अच्छा आइडिया था। मैं खुश नहीं हूं! इस वीडियो पर 11,366,556 व्यूज और 10 लाख लाइक्स आ चुके है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है। कुछ यूजर्स का कहना है कि यह कार खबर हो गई थी।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned