scriptजब साक्षी धोनी के घर की कटी थी बिजली तो ट्विटर पर कह डाली थी ये बड़ी बात, ट्वीट पर आई थी कमेंट्स की बाढ़ | sakshi dhoni tweet on power cut in ranchi | Patrika News

जब साक्षी धोनी के घर की कटी थी बिजली तो ट्विटर पर कह डाली थी ये बड़ी बात, ट्वीट पर आई थी कमेंट्स की बाढ़

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2020 08:40:47 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

देखते ही देखते वायरल हो गया ट्वीट

sakshi dhoni

नई दिल्ली: आज भी देश में कई जगह ऐसी हैं, जहां बिजली की काफी समस्या है। हालांकि, ये समस्या लगभग ग्रामीण क्षेत्रों में है क्योंकि शहरों में ये समस्या लगभग खत्म ही हो गई है। लेकिन आपको जानकर ये हैरानी होगी कि भारतीय टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी को बिजली कटौती की समस्या का सामना करना पड़ा।

sakshi2.png

क्या लिखा ट्वीट में

दरअसल, साक्षी ने ट्विटर पर अपने आधिकारिक अकाउंट से एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा रांची के लोग हर रोज बिजली कटौती से जूझ रहे हैं। हर दिन 4 से 7 घंटे तक पावर कट हो रहा है। पिछले 5 घंटे से बिजली नहीं है। जबकि आज मौसम भी साफ है और कोई त्योहार भी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि लोग जल्द ही समस्या का समाधान करेंगे। इसके बाद साक्षी का ये ट्वीट वायरल हो गया।

sakshi3.png

इसलिए कटी थी बिजली

वहीं जब साक्षी ने ये ट्वीट किया तो प्रशासन को भी हरकत में आने में देर नहीं लगी। झारखंड के ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड ने कहा कि ठाकुर गांव के पास अब नाय सब स्टेशन बन रहा है। उन्होंने बताया कि 33 केवीए पावर ट्रांसफार्मर लगाए जाने की वजह से बिजली आपूर्ति रोकी गई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि सिमरिया, पंडरा, फुटकर डोलाटोली, और फ्रेंड्स कॉलोनी के इलाकों में 7 घंटे बिजली नहीं रही। इसकी जानकारी पहले दे दी गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो