script

रानू मंडल पर अब सलमान खान भी मेहरबान, इन 6 बातों ने बदलकर रख दी जिंदगी

Published: Aug 28, 2019 01:04:48 pm

Submitted by:

Shivani Singh

Ranu Mandal पर अब सलमान खान मेहरबान
Salman Khan ने रानू को 55 लाख रुपए का दिया घर
सोशल मीडिया पर किया जा रहा है दावा

37f3a918-e646-4698-a808-dd2f21408186_1.jpeg

नई दिल्ली। रानू मंडल ( ranu mandal ) अब किसी पहचान की मौहताज नहीं। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर फेसम हुई रानू मंडल की जिंदगी अब पूरी तरह से बदल गई है। साधारण सी दिखने वाली यह इस महिला ने अपने आवाज के दम पर सोशल मीडिया ( social media ) पर धमाल बचाया हुआ है। अब रानू पर सलमान खान ( Salman Khan ) भी मेहरबान हो गए हैं। रानू के अर्श से फर्श तक पहुंचने में कई लोगों का हाथ है। आइए जानतें हैं कैसे इन 6 बातें ने बदलकर रख दी रानू मंडल की जिंदगी-

यह भी पढ़ें

रानू मंडल के गाने का वायरल वीडियो है अधूरा, असल में ये है गाने की पूरी रिकॉर्डिंग

1.अतींद्र चक्रवर्ती

422465-ranu1.jpg

रानू मंडल की जिंदगी बदलने में सबसे बड़ा योगदान अतींद्र चक्रवर्ती का रहा। पश्‍चिम बंगाल के रानाघाट स्‍टेशन पर गाना गाती रानू मंडल के वीडियो को अतींद्र ने सबसे पहले रिकॉर्ड किया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उस समय अतींद्र को शायद यह अंदाजा भी नहीं था कि उनकी यह छोटी सी कोशिश रानू की जिंदगी के सफर को इस कदर सुहाना बना देगी।

2.सोशल मीडिया पर मिला प्यार

ranu_mandal1_5010924-m.jpg

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते समय रानू को जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह रातों-रात फेमस हो जाएंगी। सोशल मीडिया पर रानू के गाने का वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि उसने उन्हें स्टार बना दिया। लोगों ने उनकी आवाज की खूब तारीफ की। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब रानू पर पैसों की बौछार हो रही है।

3. सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ ने बदली किस्मत

untitled-design-4-1.jpg
रानू मंडल को सबसे पहले सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ पर आने का मौका मिला। यहां भी उनकी आवज की खूब तारीफ हुई। इस शो में के बाद ही वह जज हिमेश रेशमिया के नजरों में आईं।
4.हिमेश रेशमिया ने दिया गाने का ऑफर

himesh-reshammiya-ranu-mandol-song-759.jpg
म्यूजिक कंपोजर-सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर क्या दिया रानू रातों रात फेमस हो गईं। इस समय रानू इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हिमेश रेशमिया के साथ स्टूडियो में गाना गाते हुए उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू हिमेश के निर्देशन में गाना गाते दिख रही हैं। वीडियो को खुद हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
5. वापस आई बेटी

ranu_5010924_835x547-m.png
रातों-रात फेमस हुई रानू की जिंदगी उस वक्त सबसे ज्यादा बदल गई जब उनकी बेटी उन्हें मिल गई। दरअसल, रानू की पहले जो हालत थी उसे देख कर उनकी बेटी ने उनसे बात करना बंद कर दिया था। रानू के मुताबिक उनकी बेटी ने शर्मिंदगी की वजह से उनसे कोई रिश्ता नहीं रखा। उन्होंने दस साल से अपनी बेटी से बात नहीं की थी। लेकिन अब रानू की बेटी भी उनकी जिंदगी में आ गई है।
6. सलमान खान भी मेहरबान!

190724-salman-khan_16c24162f1f_large.jpg

हिमेश रेशमिया से मिले गाने के ऑफर के बाद अब रानू पर बॉलीवुड के दबंग खान भी महरबान हो गए हैं। ऐसी खबरें हैं कि रानू मंडल को सलमान खान ( Salman Khan ) ने चौंकाने वाली मदद की है। सोशल मीडिया पर ऐसे दावें किए जा रहे हैं कि रानू मंडल को सलमान ने 55 लाख रुपए का घर दिया है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि सलमान ने रानू से दंबग 3 ( Dabangg 3 ) में भी गाने का मौका दिया है। लेकिन इन खबरों को सलमान या उनके प्रतिनिधि की ओर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो