सलमान खान ने किया बचपन का ये बड़ा खुलासा, बताया अपनी टीचर के साथ...

सलमान खान ने किया बचपन का ये बड़ा खुलासा, बताया अपनी टीचर के साथ...

Vinay Saxena | Updated: 17 Aug 2018, 04:50:49 PM (IST) हॉट ऑन वेब

बाॅलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने अपने शाे 'दस का दम' के एक एपिसाेड की शूटिंग के दाैरान स्कूल के कुछ इंटरेस्टिंग किस्से शेयर किए, जो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

नई दिल्ली: बाॅलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने अपने शाे 'दस का दम' के एक एपिसाेड की शूटिंग के दाैरान स्कूल के कुछ इंटरेस्टिंग किस्से शेयर किए, जो चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, शो के दौरान जब सलमान से स्कूल टीचर के साथ पहली बार प्यार में पड़ने वाला एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह स्कूल में रहते समय अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे। सलमान ने कहा, "किसी को अपने टीचर पर क्रश न रहा हो यह संभव नहीं है। ज्यादारतर लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे, लेकिन मैं खुले तौर पर कहता हूं कि मैं अपनी टीचर के साथ बहुत फ्लर्ट करता था।"

साइकिल पर बैठाकर घर छोड़ने भी जाते थे

जी हां, सलमान खान का कहना है कि वह स्कूल के दिनों में अपनी टीचर से फ्लर्ट करते थे। सलमान ने बातें 'दस का दम-दमदार वीकेंड' के आने वाले एपिसोड की शूटिंग के दौरान शेयर की। जब सलमान ने स्कूल टीचर के साथ पहली बार प्यार में पड़ने वाला एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्कूल में रहते समय अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने स्कूल टीचर को साइकिल से घर छोड़ने जाते थे। उन्होंने कहा, "किसी को अपने टीचर पर क्रश न रहा हो यह संभव नहीं है। अधिकांश लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन मैं खुले तौर पर कहता हूं कि मैं अपनी टीचर के साथ बहुत फ्लर्ट करता था।"

शो में आएंगे मशहूर रेसलर ब्राउन स्ट्रॉमैन

बता दें, इस हफ्ते डब्ल्युडब्ल्युइर् के मशहूर रेसलर ब्राउन स्ट्रॉमैन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला सलमान खान का रिएलिटी शो 'दस का दम' में चैलेंज करते हुए दिखेंगे। इसमें ब्राउन लोहे के पैन को अपने हाथ से आसानी से मोड़ देते हैं और फिर कहते हैं, 'जब इस लोहे को अपने हाथ से आसानी से मोड़ दिया तो इंसान क्या चीज है। इसके बाद सलमान की तरफ देखकर ब्राउन ने चैलेंज करके बोला, 'क्या आप आजमाना चाहेंगे'।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned