सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने जताया जनता कर्फ्यू का समर्थन, पुरी के बीच पर तैयार की यह आर्ट, देखें तस्वीर

  • सैंड आर्ट ( Sand Art ) की तस्वीर शेयर किया समर्थन
  • सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुई तस्वीर

By: Piyush Jayjan

Published: 22 Mar 2020, 07:42 AM IST

नई दिल्ली। देशभर में आज से लागू हुए जनता कर्फ्यू ( Janata Curfew ) पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने खूबसूरत सैंड आर्ट तैयार की है। पटनायक ने इस सैंड को जगन्नाथ पुरी बीच पर तैयार किया है। सैंड आर्ट की तस्वीर ट्वीट करते हुए सुदर्शन पटनायक ने लिखा, 'घर पर रहें, सुरक्षित रहें. हम सब घर पर रहें और इस महामारी से अपने समाज को सुरक्षित रखें।

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से निपटने के लिए जनता कर्फ्यू को काफी अहम माना जा रहा है। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार 22 मार्च को पूरे देश से जनता कर्फ्यू लगाने के लिए अपील की थी। इसी को ध्यान में रखते हुए सभी लोग जनता कर्फ्यू पर अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं।

मेट्रो की सीट पर बैठना चाह रहा था शख्स, लड़की ने कोरोना आसन कर दूर भगाया..देखें वायरल वीडियो

पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा थी कि प्रत्येक भारतीय को सचेत रहने की जरूरत है। पीएम ने कहा कि पूरा विश्व इस समय संकट के गंभीर दौर से गुजर रहा है। जब भी कभी कोई प्राकृतिक संकट आता है तो कोई देश या राज्यों तक सीमित रहता है।

फिलहाल इस आपदा ने दुनिया भर के लोगों को बड़े संकट में डाल दिया है। प्रथम विश्व युद्ध के दौरान भी इतनी परेशानी नहीं हुई थी, जितनी अभी इस खतरनाक वायरस की वजह से हो रही है। ऐसे में हमारा सजग रहना काफी जरूरी है, ताकि इस बीमारी से बचा जा सकें।

छोटे उस्ताद के हाथ धोने के तरीके पर फिदा हुई जनता, देखें वायरल वीडियो

पीएम ने कहा कि वैश्विक महामारी ( Global Pandemic ) कोरोना से निश्चिंत हो जाना सही नहीं है। पीएम ने देश के 130 करोड़ देशवासियों से समर्थन की अपील की थी। जिसमें 'जनता कर्फ्यू, जनता के लिए, जनता के द्वारा', खुद पर लागू करने की गुजारिश की गई थी।

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned