scriptसपना चौधरी के शो में कभी चली गोली तो कभी हुई शख्स की मौत, अब कांग्रेस में हुईं शामिल | Sapna chaudhary joins congress party for Loksabhaa 2019 elections | Patrika News

सपना चौधरी के शो में कभी चली गोली तो कभी हुई शख्स की मौत, अब कांग्रेस में हुईं शामिल

Published: Mar 24, 2019 11:43:58 am

Submitted by:

Vineet Singh

सपना चौधरी का डांस तो सभी ने देखा है लेकिन अब वो अपनी डांसिंग से हटकर कुछ नया करने जा रही हैं।

sapna chaudhary

सपना चौधरी के शो में कभी चली गोली तो कभी हुई शख्स की मौत, अब कांग्रेस में हुईं शामिल

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी sapna chaudhary ने लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनज़र कांग्रेस Congress पार्टी जॉइन कर ली है। आपको बता दें कि हरियाणा में सपना चौधरी की अच्छी खासी लोकप्रियता है और उनके लाखों फैंस हैं। जब भी सपना चौधरी का कोई नया वीडियो यूट्यूब YouTube पर अपलोड किया जाता है तो उसके व्यूज लाखों में होते हैं। लेकिन सपना चौधरी कई बार अपनी लोकप्रियता की वजह से मुसीबत में भी फंस चुकी हैं।

महिला पत्रकार ने AC चलाने को बोला तो Uber ड्राइवर ने दिया जवाब, ज्यादा गर्मी लग रही हो तो मेरी गोद में बैठ जा और फिर…

आपको बता दें कि सपना चौधरी अक्सर स्टेज शो करती हैं और इस सिलसिले में वो दिल्ली एनसीआर से लेकर उत्तर प्रदेश और बिहार भी जाती हैं। इन राज्यों में लाखों की तादात में सपना चौधरी के फैंस हैं ऐसे में जब भी वो परफॉर्म करने आती हैं तो हज़ारों की भीड़ वहां जुट जाती है जिसे संभालना पुलिस और प्रशासन के लिए भी मुश्किल काम होता है।

जब सपना के शो में चल गयी थी गोली

कुछ महीने पहले सपना चौधरी करनाल के फाइटिंग रिंग में परफॉर्म करने पहुंची थी और जब वो यहां से निकलने लगीं तो उन्हें भीड़ ने घेर लिया। यह भीड़ असल में उनके फैंस थे जो सपना को एक बार देखना चाहते थे। पुलिस और प्रशासन इस भीड़ को संभाल नहीं पा रहे थे तभी अचानक गोली की आवाज़ आती है। यह गोली दरअसल सपना चौधरी के भाई ने भीड़ को काबू करने के लिए चलाई थी। जब उन्होंने गोली चलाई तब जाकर भीड़ शांत हुई लेकिन इसके बाद पुलिस ने सपना के भाई को हिरासत में ले लिया बाद में पूछतांछ करके उन्हें छोड़ भी दिया गया था।

डिज़ाइन पसंद नहीं आया तो प्रियंका गांधी ने गिरवा दी थी इस बंगले की एक-एक ईंट, पिछले 12 सालों से लगातार…

शो में भगदड़ के दौरान हो गयी थी शख्स की मौत

एक बार सपना बिहार Bihar के बेगुरराय Begusarai में डांस परफॉर्मेंस देने पहुंची थी, इस कार्यक्रम के दौरान भीड़ लगातार बेकाबू हो रही थी और फिर तभी अचानक इस शो में भगदड़ मच गयी और कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे वहीं एक शख्स की मौत भी हो गयी थी। इस घटना के बाद से सपना ऐसे कार्यक्रमों में जाने से बचती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो