Sapna Choudhary Marriage: जल्द दुल्हन के जोड़े में नजर आएगी सपना चौधरी ! इस एक्टर से की सगाई

- अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary Marriage ) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में हैं

- उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, कहा जा रहा है कि सपना चौधरी ( Haryanvi Dancer Sapna Choudhary ) ने सगाई कर ली है और अब जल्द ही शादी करने वाली हैं

- खबर लीक होने के बाद उनके फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहा

By: Naveen

Updated: 16 Mar 2020, 05:22 PM IST

नई दिल्ली।

अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary Marriage ) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में हैं। खबर आ रही है सपना चौधरी जल्द ही दुल्हन के जोड़े मे नजर आ सकती है। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि सपना चौधरी ने सगाई कर ली है और अब जल्द ही शादी करने वाली हैं। खबर लीक होने के बाद उनके फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

नेहा धूपिया के सपोर्ट में उतरीं बॉलीवुड की हस्तियां, पांच Boyfriends के बयान को लेकर हुई थीं ट्रोल

 

वायरल तस्वीर में साथ दिखी सपना चौधरी

सोशल मीडिया और खबरों में सपना चौधरी ( Dancer Sapna Choudhary ) को हरियाणा के सिंगर व एक्टर वीर साहू ( Actor Veer Sahu ) के साथ जोड़ा जा रहा है। वायरल हो रही तस्वीर में दोनों एक साथ दिख रहे है। चर्चा है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने वीर साहू का जिक्र करते हुए उनकाे अच्छा और साफ दिल का बताया था। इस तरह वीर साहू ने भी सपना चौधरी की तारीफ की थी। बात दें कि दोनों की मुलाकात एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी।

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ने किया उन्हें 'Kiss', फोटो में मलाइका और अर्जुन की भी खोली पोल

viru.jpg

प्यार में बदली दोस्ती

जिसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसी बीच दोनों के बीच अफेयर की भी काफी चर्चा रही थी। दोनों की दोस्ती में प्यार में बदल गई। खबरों के मुताबिक दोनों की सगाई हो चुकी है और अब जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि, सपना चौधरी और उनकी टीम की तरफ से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई हैं, ऐसे में उनकी तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टी का इंतजार हैं।

 

Sapna Choudhary
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned