scriptकोरोना: ड्यूटी से लौटा डॉक्टर अपने बेटे को नहीं लगा पाया गले, दरवाज़े पर ही लगा रोने | Saudi Doctor Fighting Coronavirus Returns Home, cry for son | Patrika News

कोरोना: ड्यूटी से लौटा डॉक्टर अपने बेटे को नहीं लगा पाया गले, दरवाज़े पर ही लगा रोने

Published: Mar 27, 2020 09:37:39 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगभग पूरी दुनिया में फैल चुका है। लाखों लोग इसके संक्रमण से ग्रसित हैं वहीं 21000 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।

corona_16.jpg
नई दिल्ली। चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना (Coronavirus) लगभग पूरी दुनिया में फैल चुका है। लाखों लोग इसके संक्रमण से ग्रसित हैं वहीं 21000 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। सबसे बुरी खबर तो ये है कि अबतक किसी के पास इसका इलाज तक नहीं है।
कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद बिना दवा के कैसे ठीक हो रहे हैं लोग?

कोरोना से बचने के लिए ज्यादातर देश लॉकडाउन हैं। सरकारों ने लोगों से खास अपील की है कि वो घर से कतई बाहर न निकले। लेकिन इस लॉकडाउन में भी दुनिया भर के डॉक्टर दिन रात काम रहे हैं ताकी इस वायरस से संक्रमित लोगों के जल्द से जल्द ठीक किया जा सके। ऐसे ही एक डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।
https://twitter.com/Doranimated/status/1243264320110235649?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर अपने घर आता है तो उसका मासूम बेटा उसे गले लगेने के लिए उसकी तरफ दौड़ता है लेकिन वो अपने बेटे को रोक देता है और नीचे बैठकर रोने लगता है।
Gulf News के मुताबिक वीडियो में दिख रहे डॉक्टर का नाम नासिर अली है। नासिर दुबई के किंग सलमान अस्पताल में काम करते हैं और इन दिनों कोरोना से ग्रसित लोगों का इलाज कर रहे हैं। ये वीडियो उन्होंने लोगों को जागरूक करने के लिए साझा किया है।
कोरोना से पूरी दुनिया में मचा है त्राहीमाम, लेकिन ये देश अपनी पूरी आबादी में फैलाना चाहता है

नासिर बताते हैं जब मैं घर पहुंचा तो मेरा बेटा मेरी तरफ दौड़ कर गले मिलने आ रहा था लेकिन मैंने उसे रोक दिया ताकी उसे कोरोना से बीमार ना होना पड़े। मैं गेट पर बैठ कर रोने लगा। फिर मैं अंदर गया और खुद को सैनिटाइज करने के बाद अपने परिवार से मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो