script6 साल की बेटी के पेट में हुआ दर्द तो मां ने पूछा ये सवाल, जवाब सुनकर खिसक गई पैरों तले जमीन | school teacher accused of attempt to rape student in patiala | Patrika News

6 साल की बेटी के पेट में हुआ दर्द तो मां ने पूछा ये सवाल, जवाब सुनकर खिसक गई पैरों तले जमीन

Published: Jul 19, 2018 02:27:16 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

पटियाला में एक सरकारी स्कूल में टीचर की घिनौनी करतूत सामने आइर् है। मामले का खुलासा तब हुआ जब छह साल की बच्ची ने अपनी मां से पेट में दर्द की शिकायत की।

omg

6 साल की बेटी के पेट में हुआ दर्द तो मां ने पूछा ये सवाल, जवाब सुनकर खिसक गई पैरों तले जमीन

नई दिल्ली: मासूम बच्चियों के यौन उत्पीड़न और रेप के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पटियाला के सानौर का है। यहां एक सरकारी प्राइमरी स्कूल के टीचर की शर्मनाक हरकत तब सामने आई, जब दूसरी कक्षा की 6 साल की बच्ची ने पेट में दर्द की शिकायत की। जब मां ने उससे सवाल किया तो जवाब सुनकर उसके होश उड़ गए।
…फिर प्यार करने लगा टीचर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,ये वारदात पटियाला के सानौर के एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में छह जुलाई को हुई। हांलाकि, मामले का खुलासा अब हुआ। यहां दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपनी मां से पेट में दर्द होने की शिकायत की। मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि उसके टीचर ने क्लास में पहले कपड़े उतरवाए और फिर प्यार करने लगे।
बेटी की बात सुनकर हैरान रह गई मां

ये बात सुनते ही मां के हैरान रह गई। उसने यह बात तुरंत अपने पति को बताई, जिसके बाद दोनों गांव के सरपंच के पास पहुंचे और मामले की जानकारी दी। सरपंच गांव वालों को साथ लेकर जब स्कूल पहुंचे तो 38 साल का अारोपी टीचर सतीश बाथरूम में छिप गया, लेकिन गांववालों ने उसे बाहर निकालकर पिटाई कर दी।
केस दर्ज, पुलिस ने कहा— जल्द होगी गिरफ्तारी

बता दें, बुधवार को पीड़ित परिवार पुलिस के पास पहुंचा और जुलका थाने में शिकायत दी। पुलिस ने अारोपी के खिलाफ अाईपीसी की धारा 354, 12 पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी। बता दें, स्कूल में 3 कमरे हैं। एक कमरा अॉफिस के लिए अौर 2 कमरों में 5 क्लासें लगती हैं। चूंकि घटना के समय स्कूल हेड डेपुटेशन पर दूसरे स्कूल गए थे। इसलिए अारोपी सतीश सभी बच्चों को एक कमरे में पढ़ा रहा था। दूसरा कमरा खाली रखा था। घटना से पहले बाकी स्टूडेंट्स को कंप्यूटर गेम में उलझा दिया था। स्कूल हेड रोशन ने बताया कि इससे पहले भी मार्च में उक्त टीचर ने 5वीं क्लास की बच्ची से रेप की कोशिश की थी। उस समय भी मैं डेपुटेशन पर बाहर था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो