scriptShah Rukh Khan seen in group photo with lawyers team after Aryan Khan's Bail | ये रही आर्यन खान को जमानत दिलाने वाली वकीलों की टीम, शाहरूख खान भी साथ आए नजर | Patrika News

ये रही आर्यन खान को जमानत दिलाने वाली वकीलों की टीम, शाहरूख खान भी साथ आए नजर

मुंबई क्रूज ड्रग मामले में आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरूख खान ने अपनी कानूनी टीम को बधाई देने के साथ मामले में जुटी वकीलों की टीम के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जमानत दिलाने के लिए कितने सारे दिमाग चल रहे थे।

नई दिल्ली

Updated: December 21, 2021 12:02:47 pm

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने गुरुवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत के लिए लड़ रहे वकीलों की टीम के साथ पोज दिए। इस ग्रुप फोटो को कानूनी फर्म द्वारा साझा किया गया था जहां शाहरुख खान को अमित देसाई, वकील सतीश मानेशिंदे और पूरी कानूनी टीम के साथ देखा जा सकता है। हालांकि, मामला बॉम्बे उच्च न्यायालय में जाने के बाद मुकदमा लड़ने के लिए शामिल किए गए पूर्व अटॉर्नी जनरल और वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी फोटो में नहीं दिख रहे हैं।
Shah Rukh Khan seen in group photo with lawyers team after Aryan Khan's Bail
Shah Rukh Khan seen in group photo with lawyers team after Aryan Khan's Bail
तीन सप्ताह से अधिक समय तक जेल में रहने के बाद अपने बेटे आर्यन खान की जमानत के बाद शाहरुख खान की यह पहली तस्वीर है। एक कैजुअल सफेद टी-शर्ट और गहरे रंग की पैंट पहने हुए शाहरूख खान ने पूरी कानूनी टीम से मुलाकात की और तस्वीर खिंचवाई। जब सुनवाई चल रही थी तब शाहरुख ने कोई बयान जारी नहीं किया था और 14 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल की अपनी यात्रा के दौरान वह मीडिया की नजरों से नहीं बच पाए थे, तब भी उन्होंने कुछ नहीं कहा था।

यह भी पढ़ें

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद नवाब मलिक ने सुनाया शाहरूख खान की फिल्म का डायलॉग, क्या है इसका मतलब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे शुरुआत में आर्यन खान की ओर से पेश हुए थे। बाद में वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई ने आर्यन खान की ओर से कोर्ट में दलीलें पेश करना शुरू किया। मामला बॉम्बे हाई कोर्ट में चले जाने के बाद मुकुल रोहतगी को इसमें शामिल किया गया।
कानूनी टीम ने कहा, "आर्यन खान को अंततः बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा जमानत पर रिहा कर दिया गया है। 2 अक्टूबर को हिरासत में लिए जाने के पहले पल से ही पास में कुछ भी नहीं, कोई सबूत नहीं, कोई इस्तेमाल नहीं, कोई साजिश नहीं! सत्यमेव जयते!"
आर्यन खान की कानूनी टीम ने शुरू से ही इस बात पर जोर दिया था कि जब क्रूज से आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था तब उनके पास ड्रग्स नहीं था। उनकी कानूनी टीम ने उच्च न्यायालय को बताया कि जिस व्हाट्सएप चैट को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने आरोपों का आधार बनाया है, उसकी गलत व्याख्या की गई है। अमित देसाई ने अदालत में यह भी उल्लेख किया कि इनमें से कुछ चैट काफी पुराने वक्त की भी हो सकती हैं जब वह विदेश में थे और वहां कई कई ड्रग्स गैरकानूनी नहीं हैं।
पिछले तीन दिनों में मुकुल रोहतगी के तर्क के दौरान उन्होंने एनसीबी अधिकारियों की शक्ति पर सवाल उठाया क्योंकि वे पुलिस अधिकारी नहीं हैं, लेकिन समान शक्तियों का प्रयोग करते हैं। उन्होंने यह भी दोहराया कि आर्यन खान को पार्टी में आमंत्रित किया गया था और वह आयोजक नहीं थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.